Breaking News

आगामी त्यौहारों के चलते पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित हुई बैठक

आपराधिक तत्वों को नहीं बक्क्षा जायेंगा – एसपी चौधरी

मंदसौर। आगामी त्यौहारों के मद्येनजर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस कंट्रोल रूम पर सभी जिला पुलिस के आला अधिकारियों के साथ सभी थाना प्रभारियों की एक बैठक संपन्न हुई।

बैठक में एसपी श्री चौधरी ने सभी थाना प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि आपराधिक तत्वों और त्यौहार में बिगाढ़ने वालों लोगों को बिल्कुल बक्क्षा नहीं जायेंगा। श्री चौधरी ने कहा कि होलीका दहन और धुलेंडी के दिन शांतिपूर्ण त्यौहार बने इसके पूरे इंतजाम थाना प्रभारी स्वयं करंे। मंदसौर नगर में आगामी दिनों नाहर सैययद मेला और शीतला सप्तमी पर खिड़की माता मंदिर पर मेला लगता है जिसको लेकर भी श्री चौधरी ने निर्देश प्रदान किय। श्री चौधरी ने बैठक में स्पष्ट निर्देश दिए कि कोई भी हो यदि त्यौहार और शांति व्यवस्था में खलल डालता है तो उस पर तत्काल कानूनी कार्यवाही करें।

उल्लेखनीय है कि आगामी दिनों में नाहर सैययद मेला, होलीका दहन, धुलेंडी, रंगपंचमी, शीतला सप्तमी, नावन तेरस आदि त्यौहार आने है जिसका लेकर पुलिस महकमा तैयारियां कर रहा है। बैठक में एएसपी मनकामना प्रसाद, सीएसपी नरेन्द्रसिंह सोलंकी के साथ एसडीओपी और थाना प्रभारी उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts