Breaking News

आगामी 25 नवम्बर से मेला प्रांगण में होगी मालवा केसरी कुश्ती प्रतियोगिता

मंदसौर। भगवान श्री पशुपतिनाथ महादेव मेले में एक बार फिर से कुश्ती की परंपरा शुरू करते हुये जिले सहित आसपास के पहलवानो को अपना हुनर दिखाने का मौका देने जा रही है। इस कडी में आगामी 25 नवम्बर से मेला प्रांगण में मालवा केसरी कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन होगा। प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर के विगत दिनो नपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख, प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव श्री आदित्य पाटील, कुश्ती संघ अध्यक्ष श्री दिलीप ग्वाला, नपा राजस्व सभापति श्री जितेन्द्र सोपरा, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी, श्रीद पांडेय, मेला लिपिक राजु नीमा ने स्थल निरिक्षण करते हुये प्रतियोगिता आयोजन के संबंध में विस्तृत चर्चा की।

इस दौरान प्रतियोगिता स्थल निरिक्षण करते हुये मेले के सांस्कृतिक मंच के समीप कुश्ती प्रतियोगिता हेतु डी के निर्माण हेतु आवश्यक चर्चा की। चर्चा के दौरान श्री पाटील ने खिलाडियो के रूकने, उनकी भोजन व्यवस्था के संबंध में मेला लिपिक से जानकारी लेते हुये बेहतर सुविधाये देने पर बल दिया। कुश्ती संघ अध्यक्ष श्री ग्वाला ने डी के निर्माण कार्य जल्द पुरा करने पर जोर दिया।

यह उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में पुरे उज्जैन संभाग के अलावा आसपास के जिलो के पहलवान भी भागीदारी करेगे। इसके साथ ही प्रतियोगिता में मंदसौर, नीमच के पहलवानो के लिये पृथक से इनामी राशि रखी जा रही है।

मालवा केसरी के विजेता के लिये 31 हजार इनामी राशि होगी, मंदसौर नीमच केसरी के लिये विजेता के लिये 11 हजार होगी राशि

Hello MDS Android App

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply