Breaking News

ओमसिंह भाटी ने किया आचार संहिता का उल्लघंन, प्रकरण दर्ज

सीतामऊ। सुवासरा विधानसभा में निर्दलीय उम्मीदवार ओमसिंह भाटी द्वारा मंगलवार को 300 ट्रेक्टरो की वाहन रैली निकाली जा रही थी। जिसमे परमिशन से ज्यादा वाहनों की संख्या होने से प्रशासन द्वारा वाहन रैली को बीच रास्ते मे रोका गया। जहां प्रशासन व भाटी समर्थको के बीच तीखी बहस हुई। प्रशासन ने आचार सहिता के उल्लंघन के लिए धारा 188 व 144 में प्रकरण दर्ज किया जिसमे भाटी सहित दो समर्थको को गिरफ्तार किया। मामले के बाद ओमसिंह भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन समर्थको ने रोड जाम कर दिया।

सीतामऊ सुवासरा के बीच दो जगह ओमसिंह भाटी की वाहन रैली को प्रशासन द्वारा रोका गया जिससे वाहनों से जाम की स्थिति निर्मित हो गई। जिससे राहगीरो को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

पैदल ही निकले भाटी-प्रशासन द्वारा ट्रेक्टरो की वाहन रैली को रोके जाने पर भाटी धामनिया के यहां से पैदल अपने समर्थकों के साथ निकल गए। इस सबंध में पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह का कहना है निर्दलीय उम्मीदवार ओमसिंह भाटी के पास वाहन रैली में परमिशन से ज्यादा वाहन थे हमने आचार सहिता उल्लंघन के मामले में 188/ 144 के तहत प्रकरण दर्ज कर ओमसिंह भाटी सहित दो समर्थको को गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की वीडियोग्राफी की गई है जिसको देखकर आगे कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply