Breaking News

जबाली क्रिकेट कप 2018 का हुआ समापन

मॉ जोगणिया माता सेवा समिति द्वारा दस दिनों तक हुए रोमांचक मैच

बाछड़ा समुदाय के खिलाड़ीयों ने दिया अपनी प्रतिभा का परिचय, जल्द ही समाज कुरीतियों को त्याग कर आएगा मुख्यधारा में – श्री बुन्देला

मंदसौर। मॉ जोगणिया माता सेवा समिति द्वारा मालवा प्राप्त के प्रवासी समुदाय मालवा प्रान्त (घुमक्कड़, अर्द्ध घुमक्कड एवं विमुक्त जनजाति) के तत्वावधान में आयोजित जबाली कप – 2018 संभाग स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हुआ।

प्रतियोगिता में संभाग की 18 टीमों ने भाग लिया। दस दिनों तक रोमांचक मैच हुए जबाली समाज की ग्रामीण प्रतिभाओं ने अपनी प्रतिभा का खूब परिचय दिया। सोमवार को प्रतियोगिता के समापन अवसर पर फायनल मैच खेला गया। समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रवासी समुदाय के मालवा प्रांत प्रमुख रविप्रताप बुन्देला, सांसद सुधीर गुप्ता, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष मदनलाल राठौर, प्रवासी समुदाय मालवा प्रांत के टोली सदस्य मदनसिंह सोलंकी आलोट,जनपद पंचायत अध्यक्ष कारूलाल चौधरी, किक्रेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश काला, आरोग्य भारती प्रांताध्यक्ष विष्णुसेन कछावा,भाजपा नेता अनिल कियावत,मुकेश गिरी गोस्वामी, भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अध्यक्ष धीरज पाटीदार उपस्थित थे।
श्री बुन्देला ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2017 में जबाली कप प्रथम का सफलता पूर्वक आयोजन किया गया था इस वर्ष दौगुने उत्साह के साथ आयोजन करने में हमें सफलता प्राप्त हुई है। श्री बुन्देला ने कहा कि प्रतियोगिता में जबाली समाज के खिलाड़ीयों ने अपनी प्रतिभा का खूब परिचय दिया और जल्द ही हम इस समाज को मुख्य धारा से जोड़कर समाज का पिछड़ापन दूर करेंगे।

इस अवसर पर सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि इस तरह के आयोजन के लिए श्री बुन्देला जी को बहुत बहुत साधुवाद। इस तहर के आयोजनों से निश्चित रूप से जबाली समुदाय को मुख्य धारा से जोड़ने में महत्ती भूमिका अदा करेगे।

सहकारी बैंक अध्यक्ष मदनलाल राठौर ने कहा कि पूरी प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए मॉ जोगडिया सेवा समिति का बधाई और ऐसे आयोजन आगे निरंतर होते रहे इसके लिए समिति को शुभकामनाएॅ।

समापन अवसर पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी 18 टीमों को ड्रेस और क्रिकेट किट प्रदान कि गई। विजेता टीम को 11 हजार और ट्रॉफी एवं उपविजेता टीम को 5 हजार एवं ट्रॉफी अतिथियों द्वारा प्रदान कि गई। समापन कार्यक्रम में प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी 18 टीमें एव नगर के गणमान्य नागरिक सम्मितिल हुए।

इस अवसर पर यूनिक क्रिकेट एकेडम्ी के अध्यक्ष हिम्मत डांगी,नवीन खोखर, नवीन सकलेचा,गुरमित सिंह टूटेजा मिन्टू, पुलकित डांगी, ब्रजेश सेन मारोठिया, सुनिल लौहार, संस्कार सिंह आदि ने अपनीे सेवाएॅ दी। कार्यक्रम का संचालन गुमान कछावा ने किया व पधारें हुए अतिथियों का आभार विनोद मेहता ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply