Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार ने थाने में की आरक्षक से झूमा-झटकी

मंदसौर. नाहरगढ़ में गत रात को जिला पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार द्वारा थाने आरक्षक से झूमाझटकी का मामला सामने आया है। इस दौरान आरक्षक की वर्दी के बटन भी टूट गए। बाद में पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की। थानाप्रभारी अजय सारवान ने बताया कि आरक्षक प्रेम कुमार थाने के बाहर चैकिंग में खड़ा था। बाइक से भेरू गिरी गोस्वामी आ रहा था उसे हाथ दिया तो वह रूका नहीं और कट मारते हुए निकल गया। जिसका फिर रोका और थाने लेकर आए। युवक भेरू गोस्वामी शराब के नशे में था। यहां पर भेरू गोस्वामी ने आरक्षक प्रेम कुमार के साथ झूमाझटकी की। युवक के खिलाफ 151 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। जानकारी के अनसार झूमाझटकी इतनी बढ़ गई कि आरक्षक और भेरू गिरी गोस्वामी जमीन पर नीचे गिर गए। इस बीच वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों दोनों को छुड़ाया।

थाने में की नेतागिरी 
जानकारी के अनुसार जब आरक्षक प्रेेमसिंह  और भेरू गिरी गोस्वामी के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और झूमाझटकी हो गई। इसके बाद सूचना पर भेरू गिरी गोस्वामी का रिश्तेदार भी थाने पहुंचा। बताया जा रहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार होने के कारण पुलिस थाने में फोन भी करवाएं गए। बताया जा रहा है कि इसलिए पुलिस ने केवल 151 के तहत ही कार्रवाई भेरू गिरी के खिलाफ की। हांलाकि पुलिस अधिकारियों ने किसी भी प्रकार का कोई राजनैतिक प्रेशर होने की बात से इंकार किया है।

इनका कहना…
किन परिस्थतियां में वह घटना हुई है। इसके जांच के आदेश दे दिए है। एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सुंदर सिंह कनेश, एएसपी मंदसौर। 

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply