Breaking News

नरकोटिक्स विंग ने खिलाड़ीयों और यात्रियों को बताए नशे के दुष्परिणाम  : स्वस्थ रहने के लिए रहना होगा नशे से दूर

मंदसौर। अतिरिक्त पुलिस महानिर्देशक नारकोटिक्स श्रीमान वरुण कपूर, के निर्देशन व अति पुलिस अधीक्षक नारकोटिक्स् श्रीमती मीना चौहान (शर्मा) के मार्गदर्शन में 2 से 8 अक्टूम्बर तक नारकोटिक्स विंग मंदसौर के द्वारा मध्य निषेध सप्ताह के चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत मंदसौर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

जिसके अंतर्गत शुक्रवार को नारकोटिक्स् विंग द्वारा नगर के नेहरू बस स्टेण्ड और रेल्वे स्टेशन पर नशा मुक्ति को लेकर व नशे के दुष्प्रभाव को लेकर पेम्पलेट यात्रियों को वितरित किये गये एवं नारकोटिक्स् विंग द्वारा सभी को नशे से होने वाले दुष्प्रभावों के बारे में विस्तार से बताया गया। विंग द्वारा ज्यादातर ग्रामीणों को बीडी, सिगरेट, तम्बाकू का सेवन नहीं करने की सलाह दी गई। उल्लेखनीय है कि विंग द्वारा लगातार नशामुक्ति हेतु अभियान चलाया जा रहा है, जिसका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगोें को नशे के दुष्परिणामों से अवगत् कराना है। इससे पहले बुधवार को विंग ने स्टेडियम पहुंचकर खिलाडि़यों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जानकारी देते हुए जीवन में कभी नशा नहीं करने व सदैव स्वस्थ रहने के लिए नशे से दूर रहने की सलाह दी। मौके पर प्रदर्शनी के माध्यम से भी खिलाड़ीयों को नशे से होने वाली घातक जानलेवा बिमारियों के बारे में बताया गया।

इस अवसर पर नारकोटिक्स् प्रभारी निरीक्षक डीवीएस नागर, निरीक्षक सीमा भंडारी, स्टेडियम प्रबंधक श्री कुरैशी, आरक्षक दिपक शुक्ला, कुलदीपसिंह, दशरथ सिंह, प्रहलाद यादव, शंभूसिंह, कमल पटेल, विवेक सिंह आदि उपस्थित रहे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply