नूरी कॉम्प्लेक्स अब हुआ भगवान पशुपतिनाथ का प्रशासन ने लगाएं बोर्ड

ऑपरेशन सफाया के तहत तस्कर शफी के छोटे भाई की बहुमंजिला भवन पर भी चला प्रशासन का पंजा

मंदसौर। ऑपरेशन सफाया के तहत कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस अधिक्षक हितेश चौधरी के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को तस्कर मो शफी के बस स्टेण्ड स्थित करोड़ों के नूरी काम्प्लेक्स की जमीन की शुकवार को नपती कर इस कॉम्प्लेक्स सहित खुली भूमि के मालिक के रूप में भगवान पशुपतिनाथ मंदिर ट्रस्ट के बोर्ड लगाकर यह जता दिया हैं कि यह जमीन अब भगवान पशुपतिनाथ की है।

स्मरण रहें कि विगत दिनों सांसद सुधीर गुप्ता ने कलेक्टर से मिलकर कहा था कि बस स्टेण्ड स्थित भूमि स्व रामतीर्थ पिता कचरमल ब्राहम्ण की थी। यह जमीन भूमि स्वामी ने जीवित रहते अपनी वसीयत भगवान पशुपतिनाथ के नाम कर कागजात ट्रस्ट की पेटी में डाल दी थी। अतः उक्त भूमि को पशुपतिनाथ ट्रस्ट के नाम किया जाना चाहिए। इस भूमि पर फरार तस्कर मो शफी के परिवारवालों द्वारा करोड़ो रूपये का कॉम्प्लेक्स खड़ा कर दिया है। शुक्रवार को प्रशासन ने वहां मंदिर ट्रस्ट का बोर्ड लगा दिया है।

इसी तरह ऑपरेशन सफाया के तहत गुरूवार को फरार तस्कर शफी के छोटे भाई अययूब के विलासिता पूर्ण बंगले को जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू की थी जो शुक्रवार को भी जारी रही। वहीं प्रशासन ने मो शफी के एक और छोटे भाई एहसान की बहुमंजिला मकान को भी तोड़ ने की कार्रवाई शुरू कर यह जता दिया कि अब हम किसी को भी बक्क्षने वाले नहीं है। ऑपरेशन सफाया के तहत बाबू बिल्लौद के चौधरी कॉलोनी स्थित मकान पर भी कब्जा कर लिया जिसे भी शिघ्र ही प्रशासन जमीदोंज करने की कार्रवाई की प्रारंभ करेगा।

Hello MDS Android App

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply