Breaking News

पुलिसकर्मी ने की सफाईकर्मी के साथ अभद्रता

सफाईकर्मी का आरोप मारपीट भी की, पुलिसकर्मी ने कहा परिचय पत्र नहीं था

मंदसौर। बुधवार को सुबह 7 बजे नगर के खानपुरा स्थित प्रतापगढ़ पुलिया पर एक पुलिस जवान ने नपा के सफाईकर्मी के साथ अभद्रता की। सफाईकर्मी का कहना है कि पुलिस जवान ने उसे लठ्ठ से मारा और उसकी बाईक भी गिरा दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार 1 अप्रैल को प्रातः 7 बजे नपा का सफाई दरोगा खानपुरा क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को देखने जा रहा था। तभी वहां तैनात पुलिसकर्मी ने उसे रोका को परिचय पत्र मांगा लेकिन सफाईकर्मी के पास परिचय पत्र नहीं था तो पुलिसकर्मी ने उसे आगे नहीं जाने दिया। इस पर नपा के सफाई कर्माचारी नगर पालिका पहंुचे और सीएमओ सविता प्रधान गौड़ से मिले और पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट की बात बताकर एक ज्ञापन सौंपा। सफाई दरोगा दिलीप चनाल ने बताया कि वह रोज की तरह अपने क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को देखने जा रहा था कि प्रतापगढ़ पुलिया पर एक पुलिस जवान ने मुझे रोका में पूरी डेस में था बावजूद भी मुझे वो बोला की तू फर्जी है और दो लठ्ठ मारे अब सीएमओं मेडम और एएसपी साहब से मुलाकात की है। इसके बाद उक्त पुलिसकर्मी ने भी अपने अधिकारियों को बताया कि उक्त सफाईकर्मी के पास परिचय पत्र नहीं था इसलिए उसे रोका गया था।

इस पूरे मामले में सीएमओ सविता प्रधान ने बताया कि सफाईकर्मी के पास परिचय पत्र नहीं होने से बात बढ़ गई थी। अब सब ठीक है। जिन कर्मचारियों के पास परिचय पत्र या अन्य संसाधन नहीं थे उन सभी को नपा द्वारा सभी संसाधन उपलब्ध करवा दिए गए है। ताकि आगे से ऐसी कोई समस्या नहीं आए।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts