Breaking News

बही पार्श्वनाथ में टहलने के लिए निकले शिक्षक को मारी गोली

गंभीर हालत गंभीर में किया उदयपुर रैफर, पुलिस जल्द सकती है खुलासा

मंदसौर। शनिवार रात को गांव बही पार्श्वनाथ में देर रात्रि एक शिक्षक को बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। जिसे देर रात्रि को गंभ्ीार हालत में मंदसौर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को उदयपुर रैफर कर दिया गया। जहां स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पिपलिया मंडी थाना प्रभारी भुवानसिंह गोरे के अनुसार मामले की तह तक पहंुचा जा रहा है जल्द खुलासा कर दिया जायेगा।

वहीं शनिवार रात को ही सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। जानकारी के अनुसार रात्रि नौ बजे करीब बही पार्श्वनाथ तालाब के आगे बालागुढ़ा की ओर यह घटना हुई। बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों में से एक ने ठहलने के लिए निकले बही पार्श्वनाथ निवासी मुकेश पिता दिनेश पाटीदार को पेट के पास गोली मार दी और गांव में होते हुए खेड़ा गांव की ओर भाग निकले। सूचना मिलने ही बड़ी संख्या में ग्रामीणजन एकत्रित हो गए। घायल को मंदसौर जिला अस्पताल भर्ती कराया। इधर पुलिस अधिकारी भी मौके पहंुचे व मौका मुआयना किया। पुलिस ने मौके पर पिस्टल, एक जिंदा कारतूस व कारतूस का खाली खोखा बरामद किया है। इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग दिखने वाले दो युवक शिक्षक मुकेश पाटीदार के घर ब्लेक रंग की डिलक्स बाइक लेकर पहंुचे थे, नम्बर प्लेट पर अखबार छिपके हुए थे। जब मुकेश घर नही मिला तो वे घर पर पूछताछ कर निकल गए। जानकार सूत्रों के अनुसार दोनों युवकों का मुकेश से कुछ देर विवाद भी हुआ, उसके बाद एक युवक ने मुकेश पाटीदार को गोली मार दी। जानकारी के अनुसार मुकेश वर्तमान में रतलाम जिले में संविदा शिक्षक पद पर कार्यरत है, जो वर्तमान में गांव में ही थे। गोली मारने के कारण का पता नही चल पाया है। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर संदीप मौर्य ने बताया मौके से पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, गोली किसने और क्यों मारी इसका अभी तक पता नही चल पाया है।

विधायक और एसपी पहुंचे जिला चिकित्सालय

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक जगदीश देवडा और जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी जिला चिकित्सालय पहुंचे थे और घटना और शिक्षक की पूरी जानकारी प्राप्त की।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts