बेटे ने रुपए नहीं दिए तो पिता का अपहरण

नौ दिन बाद पुलिस ने ढाबे से किया अपहृत को दस्तयाब

पिपलियामंडी। ग्राम गुड़भेली बड़ी से लेनदेन को लेकर विवाद में एक व्यक्ति के अपहरण को लेकर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कि या है। मामले में दो आरोपित अभी फरार हैं। गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय पेश कि या गया, जहां से 26 नवंबर तक रिमांड मिली है।

पुलिस ने बताया कि गुड़भेली बड़ी निवासी अविनाश पिता वेणीराम पाटीदार (24) ने शिकायत में बताया कि मेरा भाई राहुल व बाला साथ में सोयाबीन व लहसुन का धंधा करते थे। इस दौरान नयाखेड़ा निवासी बिलाल पिता इकबाल से 10 लाख की सोयाबीन व लहसुन खरीदी थी। सोयाबीन व लहसुन में नुकसान होने पर बिलाल को मेरा भाई राहुल रकम नहीं दे पा रहा था। इस पर बिलाल उसे धमका रहा था। इससे मेरा भाई घर छोड़कर चला गया। तभी से बिलाल लगातार फोन कर रहा था। 13 नवंबर को पिता वेणीराम ने मुझे फोन पर बताया कि बिलाल व उसके साथी मुझे ले जा रहे हैं। मैंने डर के कारण पुलिस में शिकायत नहीं की। मामले में अविनाश ने 22 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस नयाखेड़ा के पास से स्थित एक ढाबे से वेणीराम को दस्तयाब कर आरोपित इकबाल पिता अब्दुल मजीद (48) को गिरफ्तार किया। प्रकरण दर्ज कर मामले में बिलाल व बाला को भी पुलिस ने आरोपित बनाया है। आरोपित इकबाल को न्यायालय ने 26 नवंबर तक दो दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा है।

 

-अपहरण की शिकायत पर तीन लोगों को आरोपित बनाया गया है। एक को गिरफ्तार कि या है। मामले की जांच की जा रही है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास कि या जा रहा है। -बीएस गोरे, थाना प्रभारी पिपलियामंडी

Hello MDS Android App

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply