Breaking News

भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए, कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल थे

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बेहद गंभीर खबर आ रही है। राजधानी भोपाल के सैकड़ों पत्रकार एवं प्रेस कर्मचारी कोरोना वायरस के खतरे में है क्योंकि एक वरिष्ठ पत्रकार (जो कोरोना वायरस से पीड़ित लड़की के पिता है) की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बेहद गंभीर समाचार यह है कि यह वरिष्ठ पत्रकार उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल थे जिसमें तत्कालीन सीएम कमलनाथ ने इस्तीफे की घोषणा की थी। इनके संपर्क में जितने भी लोग आए हैं उन्हें होम क्वॉरेंटाइन होने की अपील की है।

गुंजन सक्सेना के संपर्क में आए 158 लोगों की पहचान
भोपाल में कोरोना संक्रमण पॉजीटिव पाई गई लड़की गुंजन सक्सेना के संपर्क में आए 158 लोगों की पहचान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंगलवार को कर ली है। उन्हें अब उनकी तलाश करके पूरे परिवार को ही होम क्वॉरेंटाइन करने का काम भी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुरू कर दिया है। इन परिवारों के सदस्यों के सेंपल लेने का काम भी टीम कर रही है।

भोपाल में कुल 379 लोग होम आइसोलेशन में
अभय हॉस्पिटल में भर्ती एक मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ज्ञात हो कि कोरोना पॉजिटिव युवती गुंजन सक्सेना का वर्तमान में एम्स में इलाज चल रहा है। उसे कोई तकलीफ नहीं है। उसके पिता व अन्य रिश्तेदारों के सैंपल भी मंगलवार को लिए गए थे। अभी तक युवती व उसके पिता के संपर्क में आए 157 लोगों की पहचान कर उन्हें अलग रहने को कहा गया है। राजधानी में अभी तक कुल 379 लोगों को घरों में आईसोलेशन में रखा गया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts