Breaking News

मंदसौर में कोरोना पंहुचा 57 लोगों तक – पुराने 5 मरीज हुए ठीक, हुई कोविड अस्पताल से छुट्टी

अब तक 12 कोरोना पाॅजीटिव हुए ठीक

मंदसौर (हिस) 14 मई 2020।  मंदसौर में कोरोना रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोरोना के नये मामले सामने आ रह है। मंगलवार के बाद बुधवार को भी कोरोना पाॅजीटिव मरीज सामने आये है।

जिला पंचायत के सीईओ ऋषव गुप्ता के अनुसार 22 सेम्पल की रिपोर्ट बुधवार की रात को प्राप्त हुई जिसमें एक महिला की रिपोर्ट कोरेाना पाॅजीटिव प्राप्त हुई है। वही मंदसौर के लिए राहत की बात यह है कि पुराने 9 लोगों जो कि 30 अप्रैल 2020 को पाॅजीटिव पायें गये थे और कोरोना केयर अस्पताल में भर्ती करवायें गये थे। उन लोगों की फिर से सेम्पलिंग की गई थी जिसमें से 5 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हो गई है जिन्हें गुरूवार को सुबह कोरोना केयर अस्पताल से छुट्टी कर कर घर भेज दिया गया। वहीं इनमें तीन लोगों की रिपोर्ट फिर से पाॅजीटिव आई है जिन्हें उपचाररत अस्पताल में ही रखा जायेगा और फिर से सेम्पल भेजे जायेंगे। वहीं एक सेम्पल की रिपोर्ट अण्डर प्रोसेस है जो जल्द की संभावना है। कुल मिलाकर अब तक मंदसौर में कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या 57 पर पंहुच गई है। वहीं अब तक 12 कोरोना पाॅजीटिव मरीज कोरोना को हराकर  घर लौट चुके है।

पांच मरीज हुए ठीक लौटे अपने घर

बुधवार की रात 8 बजे जिला प्रशासन को प्राप्त रिपोर्ट में पुराने 5 कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हो गई थी। जिसमें तीन पुरूष और दो महिलाएं शामिल है। जिन्हें गुरूवार को कोविड अस्पताल सिद्धी विनायक से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया। वहीं बाकी कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की स्थिति भी बेहतर है। प्रशासन को पूरी उम्मीद हैं कि इनकी भी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट जल्द प्राप्त जायेगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts