Breaking News

मंदसौर में कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या पंहुची 56 पर, दो नये पाॅजीटिव मिलें

मंदसौर। मंदसौर में कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या 54 से बढ़कर 56 हो गई है। सोमवार की रात को आई रिपोर्ट में 3 नये पाॅजीटिव आये थे जिसमें 2 की रिपोर्ट में संशय लग रहा था उन  दो लोगो की भी पाॅजीटिव रिपोर्ट मंगलवार को प्राप्त हो गई है। अब तक मंदसौर में कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या 56 हो गई है।

जिला पंचायत के सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि दो नये पाॅजीटिव मंगलवार की दापेहर को प्राप्त हुए है जिससे अब कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 56 हो गई है। नए दो मरीज भी गुदरी क्षेत्र के ही है अब तक जितने में भी कोरोना पाॅजीटिव मिले हे उनमें से 80 प्रतिशत पाॅजीटिव मरीज गुदरी क्षेत्र के ही है।

हालांकि बढ़ते हुए मरीजों की संख्या का प्रभाव बाजार के खुलने पर नहीं पड़ा और मंगलवार को भी प्रतिदिन की तरह प्रशासन द्वारा जारी सर्कूलर के आधार पर मार्केट खुला और बंद हुआ। पाॅजीटिव पायें गए दोनों मरीज पूर्व से ही कोरोना कंट्रोल सेन्टर में भर्ती थे। वैसे पूर्व में प्राप्त कोरेाना पाॅजीटिव मरीजों में लगभग सभी की स्थिति ठीक है।  

कंटेनमेंट क्षेत्र गुदरी को किया सेनेटाइज

लगातार गुदरी क्षेत्र से पाॅजीटिव लोगों के आने पर मंगलवार को नपा द्वारा एक बार फिर गुदरी क्षेत्र को सेनेटाइज किया गया। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा गुदरी क्षेत्र में सीसीटीवी और ड्रोन कैमरों के माध्यम से नजर रखी जा रही है ताकि कोई क्षेत्र से अंदर या बाहर नहीं आ जा सकें।

गुदरी क्षेत्र में लगातार सेवाएं दे रहे पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान

गुदरी कंटेनमेंट एरिया में लगातार ड्यूटी कर रहे सभी विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों का मंगलवार को मियांजी सरकार की ओर से प्रशंसा पत्र व फूल माला, साफा बांधकर प्रोत्साहित किया गया।  इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सोलंकी, थाना प्रभारी कोतवाली शिव कुमार यादव, एसआई दिलीप राजौरिया व स्टाफ मौजूद था। 

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts