Breaking News

मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट की तारीख तय, राज्यपाल ने देर रात कमलनाथ को चिट्ठी भेजी

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजनीतिक संकट के बीच तमाम तरह की अफवाहों और कयासों पर विराम लगाते हुए मध्य प्रदेश के राज्यपाल श्री लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ को बहुमत साबित करने के लिए चिट्ठी लिख दी है। शनिवार देर रात राज्यपाल महोदय ने चिट्ठी पर हस्ताक्षर किए और सीएम हाउस के लिए रवाना कर दी गई।

मुख्यमंत्री कमलनाथ को बहुमत साबित करने के लिए लिखा

मध्य प्रदेश के राज्यपाल श्री लालजी टंडन ने अपनी चिट्ठी में मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखा है कि वह दिनांक 16 मार्च 2020 सोमवार को विधानसभा सदन में बहुमत साबित करें। मध्यप्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट राज्यपाल के अभिभाषण के तत्काल बाद शुरू हो जाएगा। विश्वास मत पर वोटिंग हो सकती है।  राज्यपाल ने निर्देशित किया है कि विधानसभा में मत विभाजन बटन दबा करो। किसी भी स्थिति में विधानसभा सदन को स्थगित नहीं किया जाए। पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी कराई जाए।

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के पास सिर्फ रविवार का दिन शेष

बेंगलुरु में ठहरे हुए 22 विधायकों को अपने पक्ष में लाने की दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की तमाम कोशिशें नाकाम हो चुकी है। अब उनके पास सिर्फ रविवार का दिन शेष है। सभी विधायक भोपाल आने के लिए तैयार हो गए हैं क्योंकि CRPF के द्वारा सुरक्षा की उनकी मांग स्वीकार कर ली गई है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts