Breaking News

राम की परिषद में अधर्म का राज, तैलिया तालाब पर बेरोकटोक मत्स्याखेट जारी- पूर्व नपाध्यक्ष शेख

मंदसौर। तैलिया तालाब मंदसौर नगर की मुख्य आधार होने के साथ ही मंदसौर नगर का प्रमुख पर्यटन स्थल है। यहां पर नागरिको द्वारा सेर सपाटे का आनंद लेने के साथ ही तालाब में मछलियो को दाना व भोजन डालकर धर्म लाभ लेते है किन्तु वर्तमान मे भाजपा की नपा परिषद एवं उनके नेतृत्वकर्ता श्री कोटवानी द्वारा तैलिया तालाब में मत्स्याखेट से आंखें मुंद रखी है जिसके कारण भाजपा से जुडे मांछी प्रकोष्ठ के नेता द्वारा बेरोकटोक तैलिया तालाब में मत्स्साखेट किया जा रहा हैं।

यह बात शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व नपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख ने कही। उन्होनें साफ शब्दो मे कहा कि तैलिया तालाब नगरवासियो के लिये रमणीय स्थल होने के साथ ही आस्था से भी जुडा है यही कारण है कि तैलिया तालाब में मत्स्याखेट को लेकर के काफी समय पूर्व जैन समाज एवं अन्य नागरिको ने मत्स्याखेट का तीव्र विरोध करते हुये तालाब में मत्स्य पालन ठेके की प्रक्रिया को निरस्त करवाया था, उस दौरान कांग्रेस पार्षदो एवं आम नागरिको की भावना के अनुरूप नपा ने सर्वानुमति से मत्स्याखेट पर प्रतिबंध लगाये जाने के साथ ही मत्स्याखेट रोकने हेतु प्रस्ताव पारित किया था किन्तु आश्चर्य है कि भाजपा की परिषद ने अपने चहेते भाजपा नेता द्वारा मत्स्याखेट को रोकने की कोई भी प्रयास नही किया जा रहा है।

श्री शेख ने मत्स्याखेट पर प्रतिबंध होने के बावजुद तालाब में मत्स्याखेट पर प्रतिबंध लगाने की मांग नपा परिषद से करते हुये तत्काल प्रभावी कदम उठाने एवं आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने को कहा है, साथ ही यह भी दोहराया की मंदसौर नगरवासियो की धार्मिक भावना से खिलवाड को कांग्रेस कदापि स्वीकार नही करेगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts