Breaking News

राहुल जी के पुलवामा अटैक पर प्रश्नचिन्ह खड़े करने से सांसद बौखलाए

मंदसौर। जब से केन्द्र में मोदी की सरकार बनी है। तब से देश में भाजपा के लोग हिन्दू – मुस्लिम, भारत – पाकिस्तान पर बयानबाजी कर अपनी नाकामयाबीयों को छुपाने में लगे हुए है। साथ ही इस तरह की घटिया बयानबाजी कर अपनी पार्टी में नम्बर बढ़ाने में लगे हुए है।  उक्त आरोप लगाते हुए शहर कांग्रेस महामंत्री कमलेश जैन ने बताया कि देश की अर्थव्यवस्था आईसीयू में है। डॉलर के मुकाबले में रूपया लगातार गिरता जा रहा है। दैनिक उपयोगी की खाद्य वस्तुएं के भाव लगातार आसामान छू रहें है। उन पर चिंता करने के बजाय मंदसौर के भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता अनर्गल बयानबाजी में लगे है।

श्री जैन कहा कि महत्वपूर्ण मुद्दांे से ध्यान भटकाने के लिए सांसद श्री गुप्ता ने अपनी औछी मानसिकता का परिचय देते हुए एक महिला व उनके सांसद पुत्र पर इस तरह की गंदी बयानबाजी की है। श्री गुप्ता को इस बयान पर खेद प्रकट करते हुए राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया जी गांधी व युवा सांसद राहुल गांधी जी से माफी मांगना चाहिए।

श्री जैन ने कहा कि यदि वाकई में सांसद श्री गुप्ता देश और संसदीय क्षेत्र के प्रति चिंता रखते है तों मैं स्वयं उनके साथ खुले मंच पर भारत की अर्थव्यवस्था और संसदीय क्षेत्र में उद्योगों व रोजगार  को लेकर बहस करने को तैयार हूं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts