Breaking News

शहर में चार स्थानो पर होगा गणपति विसर्जन 

मंदसौर। दस दिवसीय गणेशोत्सव के अंतिम दिवस अनंत चतुदर्शी के पावन पर्व पर मंदसौर नगर में गणेश पांडालो में विराजित भगवान श्री गणेश की प्रतिमाओ के विसर्जन के पूर्व नपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख ने स्थल निरिक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश नपा अमले को दिये। इस दौरान नपा स्वास्थ्य सभापति डिकपालसिंह भाटी, पार्षद प्रतिनिधि शेलेन्द्र गोस्वामी, नपा स्वास्थ्य अधिकारी केजी उपाध्याय, शहर ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष मोहम्मद खलिल भी साथ थे।

नपा द्वारा जलाशयो मे गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन पर प्रतिबंध को देखते हुये पूर्व की भांति मंदसौर नगर में शिवना तट, मुक्तिधाम पुलिया, तैलिया तालाब एवं कालाभाटा डेम के समीप प्रतिकात्मक रूप से गणेश विसर्जन स्थल तय किये गये है। यहां पर गणेश उत्सव समितियां प्रतिकात्मक रूप से गणेश विसर्जन की धार्मिक परंपरा का निर्वहन करेगी।

मंगलवार को नपाध्यक्ष श्री शेख ने स्थल निरिक्षण करते हुये नपा अमले को विसर्जन के दौरान प्रतिमाओं को सम्मान के साथ एकत्रित करने के निर्देश नपा स्वास्थ्य अधिकारी केजी उपाध्याय को दिये। उन्होनें विसर्जन हेतु आने वाले श्रध्दालुओ की सुरक्षा हेतु टीम तैनात करने के भी निर्देश दिये ताकी जलाशयो के समीप किसी भी प्रकार की जनहानी न हो।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply