Breaking News

शहर में बोहरा बाखल निवासी एक व्यक्ति कोरोना संदिग्ध, प्रशासन ने बोहरा बाखल क्षेत्र को किया सील

मंदसौर की टूनॉट मशीन ने पहला ही सेम्पल दिया पॉजिटिव पर चूंकि पहला था इसलिए प्रशासन ने सेम्पल को रतलाम भेजा, अब आयेगी रिपोर्ट, पीडि़त व्यक्ति कोविड अस्पताल में भर्ती

मंदसौर। जहां मंदसौर जिला कोरोना मुक्त होने का बढ़ रहा था वहीं शनिवार को मंदसौर शहर में एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मंदसौर कोरोना टेस्ट लैब का यह पहला मामला था इसलिए प्रशासन इस जांच रिपोर्ट को संदिग्ध मान रहा है और पीडि़त के सेम्पल वापस रतलाम भेजे गए है।

दो दिन पूर्व मंदसौर में लगी कोरोना टेस्टिंग मशीन में शनिवार दोपहर मे पहला टेस् ट किया और पहला ही रिजल्ट संदिग्ध आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बोहरा बाखल के निवासी और सदर बाजार के व्यापारी बोहरा समाज के एक व्यक्ति को जिला अस्पताल से संदिग्ध अवस्था में भर्ती करवाया गया था। जिनका सेम्पल लेकर मंदसौर में बनी कोरोना लैब में जांच हेतु भेजा गया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को ही संदिग्ध आई है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जांच संदिग्ध नहीं पॉजिटिव ही है पर चूंकि यह पहला मामला था इसलिए प्रशासन ने कोई रिस्क न लेते हुए सेम्पल को जांच हेतु रतलाम भेजा है वहीं पीडि़त व्यक्ति को प्रशासन ने जिला चिकित्साजय से सिद्धी विनायक कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि उक्त व्यक्ति का सेम्पल अब रतलाम पहँुचाया गया है जहाँ की रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो जायेगी लेकिन हमने पीडि़त व्यक्ति को कोविड अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

बोहरा बाखल और सदर बाजार को किया सेनेटाइज और सील

पीडि़त व्यक्ति नगर के बोहरा बाखल का निवासी है और सदर बाजार में दुकान है। इसलिए प्रशासन ने रतलाम की रिपोर्ट का इंतजार न करते हुए दोनो क्षेत्रों को सेनेटाइज करवाया। शनिवार रात को तहसीलदार नारायण नांदेडा, कोतवाली टीआई शिव कुमार यादव ने दोनो क्षेत्रों को निरीक्षण किया और सेनेटाइज करवाकर क्षेत्र को सील कर दिया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts