Breaking News

संभाग स्तरीय जाबाली क्रिकेट कप 2019 प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

करोड़ों खर्च करके बने टर्फ विकेट पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति ना दे- विधायक सिसौदिया

मन्दसौर। 23 जून, रविवार को संभाग स्तरीय जाबाली क्रिकेट कप 2019 प्रतियोगिता का शुभारंभ नूतन स्कूल स्थित स्टेडियम हुआ। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने कहा कि करोड़ो रूपये खर्च कर इस टर्फ विकेट को बनाया गया है। इस पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति बिल्कुल नहीं दी जानी चाहिए। श्री सिसौदिया ने खेल को बढ़ावा देने के लिए विधायक निधि से 20 हजार रुपये देने की घोषणा भी की। वरिष्ठ पत्रकार घनश्याम बटवाल ने कहा कि रवि बुंदेला और उनकी टीम ने ऐसे समाज को मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है जिस समाज से आम आदमी बात करने तक में संकोच करता है। जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष मदनलाल राठौर कहा कि सही मायने में इसे ही सामाजिक समरसता कहते हैं। विश्व हिंदू परिषद के गुरुचरण बग्गा ने कहा है कि टेनिस बाल से खिलाड़ी मनोरंजन कर सकता है लेकिन उसे खिलाड़ी बनना है तो लेदर बॉल से ही खेलना चाहिये। भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत ने कहा कि खिलाडि़यों को हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, भाजपा नेता विजय सुराणा, अजीजुल्ला खान भी मंचासीन थे। प्रारंभ में अथितियों द्वारा प्रतियोगिता का शुभारम्भ जोगणियां माता की तस्वीर पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जलित कर किया गया। कार्यक्रम की भूमिका का वर्णन गुमानसिंह कछावा ने किया। कार्यक्रम का संचालन विजय राठौड़ ने किया गया व आभार विनोद मेहता ने माना।

प्रवक्ता सुरेश भावसार ने बताया कि शुभारंभ मैच सीखेड़ी व हाड़ी पिपलिया के बीच आयोजित हुआ। जिसमें हाड़ी पिपलिया ने जीत दर्ज की। दूसरा मैच आगर मालवा और बासाखेड़ी के बीच हुआ जिसमे बासाखेड़ी जीती। तीसरा मैच निरधारी एवं ढोढर के बीच हुआ जिसमें निरधारी ने विजय प्राप्त की। आज सोमवार को चरोली-सरवलिया, पिपलिया जोधा-सदरग्राम, मोरखेड़ा-बिल्लोद के बीच मैच आयोजित होगा।

इस अवसर पर कन्हैयालाल देशमुख, सुनीता देशमुख, रविंद्र पांडे, हिम्मत डांगी, डॉ भानुप्रताप सिसोदिया, अरूण शर्मा, विनोद देवनानी, नवीन खोखर, अमन चौधरी, देवेंद्र बैरागी, तेजस्व शर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित है। क्रिकेट की कमेंट्री चेतन बैरागी ने की।

Hello MDS Android App

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply