Breaking News

सीतामउ का जायजा लेने देर रात पहुँचे कमिश्नर कुमार व आईजी गुप्ता

दूसरे दिन धारा 144 के साथ ही नगर में शान्ति का माहौल

दूध एवं सब्जियों के लिए भटका आमजन

सीतामऊ। दो दिनों से त्यौहारो के लेकर उपजे तनाव पर सोमवार को प्रशासन ने मोर्चा संभाल कर नगर में शान्ति व्यवस्था कायम कर दी है रविवार को मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीके सिंह नगर के उपस्थित होकर पुरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए थे। सोमवार को डीआईजी गौरव राजपूत एवं कलेक्टर मनोज कुमार पुष्प ने भी यहां पहुँचे। शाम 5 बजे नगर में शांति व्यवस्था के लिए कलेक्टर मनोज पुष्प द्वारा धारा 144 लगा दी थी जो मंगलवार को यथावत नगर की शान्ति के लिए लगी रही। फिलहाल नगर के सभी हालात सामान्य बने हुए हैं वह नगर में शांति व्यवस्था कायम है वही सोमवार को रात्रि कमिश्नर अजीत कुमार एवं आईजी राकेश गुप्ता ने नगर में पहुंचकर हालातों का जायजा लिया।

कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक में जनता से शांति बनाए रखने की अपील- सोमवार को उपजे तनाव के बाद प्रशासन के मोर्चा संभालने के बाद नगर में पूरी तरह शांति व्यवस्था कायम है वही कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने नगर की जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है पूरी स्थिति प्रशासन के नियंत्रण में है।

नगर बना छावनी दूध सब्जी के लिये भटके लोग – नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नगर में भारी पुलिस बल कर तैनात किया गया है जिससे नगर छावनी में तब्दील हो गया है वही आम नागरिकों को दूध व सब्जी के लिये भटकना पड़ रहा है सभी अपने अपने प्रयासों से जरूरी सामग्री जुटाने में लगे हुए है। वही पूरी स्थिति पर प्रशासन नजर बनाए हुए है प्रशासन ने नगर में फ्लैग मार्च भी निकाला।

स्कूलो में अवकाश घोषित
सीतामउ की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने नगर के सभी शासकीय व अशासकीय शैक्षणिक संस्थाओं के अवकाश की घोषणा की है। वैसे मंगलवार को नगर में पूरी तरह शांति बनी हुई थी स्थित नियंत्रण में थी। हर गतिविधियों पर जिला प्रशासन के अधिकारी नजर बनाए हुए है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply