Breaking News

सीबीआई जांच कराई जाएं : समाज ने की मांग, प्रह्लाद दादा के हत्याकांड की उच्च स्तरीय जाँच हो

मंदसौर। नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार हत्याकांड को लेकर शहर सहित जिले में कई जगह ज्ञापन भी सौंपे गए। इसके अलावा संजीत रोड स्थित लॉ कॉलेज में शोक श्रद्घांजलि सभा भी हुई। इधर भाजपा पदाधिकारियों सहित राठौर एवं घाणावार तैली समाज ने भी पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर हत्या की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

शनिवार दोपहर एक बजे लॉ कॉलेज में भाजपा, नगर पालिका व बंधवार परिवार की संयुक्त श्रद्घांजलि सभा और उठावना हुआ। इसमें भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, पूर्व मंत्री कैलाश चावला, सांसद सुधीर गुप्ता, मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा, विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, रतलाम विधायक चैतन्य काश्यप, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष महेंद्रसिंह गुर्जर सहित भाजपा-कांग्रेस के कई नेता व आमजन शामिल हुए। यहां पुष्पांजलि के बाद विसर्जन हुआ। लॉ कॉलेज में हुई सभा के बाद सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता कंट्रोल रुम पर पहुंचे और यहां मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर धनराजू एस को सौंपा। इस ज्ञापन में नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के साथ ही इंदौर में हुई केबल व्यवसायी की हत्या को लेकर कानून व्यवस्था पर चिंता जताई गई। इस मामले में राजनीति नहीं करते हुए प्रदेश की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था और अपराधों पर नियंत्रण करने की मांग की गई। साथ ही निर्मम हत्या के आरोपितों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की और घटना के पीछे छुपे हर एक पहलू के तहत पहुंचकर जांच करने की मांग की गई। ज्ञापन का वाचन प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने किया।

आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएं

शनिवार सुबह राठौर एवं घाणावार तैली समाज ने पुलिस कंट्रोल रुम पहुंचकर राज्यपाल के नाम दो अलग-अलग ज्ञापन मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी भारतभूषण चौधरी को सौंपे। ज्ञापन में समाजजनों ने कहा कि गुरूवार शाम को हुई नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की निष्पक्ष जांच कर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएं। ताकि मंदसौर ही नहीं प्रदेश में भी कभी ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो। इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कर हत्या के पीछे के जो भी कारण हो उन्हें उजागर किए जाए। ज्ञापन का वाचन जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष मदनलाल राठौर ने किया। कांतिलाल राठौर, सुरेश राठौर, राजु राठौर, दिनेश राठौर, सौरभ राठौर,राजेश बंधवार, राकेश साहू आदि भी उपस्थित थे।

जिला राजपूत समाज ने दी श्रद्घांजलि

जिला राजपूत समाज द्वारा मातृभूमि की स्वतंत्रता के लिए संघर्ष करने वाले वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के 422 वे महानिर्वाण दिवस पर पुष्पांजलि अर्पित कर महाराणा प्रताप को याद किया। इसके पश्चात नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार को श्रद्घांजलि दी गई। जिला राजपूत समाज मंदसौर सरंक्षक विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, अध्यक्ष महेंद्रसिंह फतेहगढ़, सचिव केके सिंह भाटी, यशपालसिंह राणा घटावदा,अनूपसिंह भदौरिया, राजकुमारसिंह देवड़ा, तेजपालसिंह धाकड़ी, योगेंद्रसिंह आलोट, जितेंद्रसिंह मुंडला, भगवानसिंह फतेहगढ़, शिवप्रतापसिंह राणा सैकड़ो समाजजन उपस्थित रहे।

रूद्रसेना ने दिया मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर की मांग

रूद्रसेना द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर को देकर नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने, शेष आरोपियों को जल्द गिरतार करने तथा प्रदेश में फैल रहे अपराधों पर नियंत्रण करने की मांग की गई। जिलाध्यक्ष अंकित भैरवे एवं नगर अध्यक्ष अनिरूद्घ शर्मा ने बताया कि बंधवार के साथ हुई घटना से मंदसौर ही नहीं पूरा प्रदेश स्तब्ध है। इस तरह की घटनाओं से अपराधियों के हौंसले बुलंद है। पूरे मप्र में अपराधों की संख्या बड़ी है। यहां बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। आए दिन उन पर अत्याचार हो रहे हैं। बंधवार की हत्या करने वालों पर सख्त कार्रवाई कर कड़ी सजा दिलाई जाएं। मामले में सीबीआई जांच कराकर घटना से जुड़े अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर दंडित किया जाएं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply