Breaking News

हरदीप के गृह क्षेत्र में उनकी फोटो पर पोती कालिख तो मंदसौर में कांग्रेस जनों ने की नारेबाजी

मंदसौर। बुधवार को सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग के फैसले से नाराज सुवासरा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए उनके फोटो पर कालिख पोती। आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताआंें ने जमकर डंग के विरूद्ध नारेबाजी भी की।

वहीं बुधवार को ही विधायको की खरीद फरोख के खिलाफ कांग्रेस ने गांधी चौराहा पर प्रदर्शन कर रोष प्रकट किया। कर्नाटक की राजधानी बेगलोर में बंधक विधायको के मामले को दुर्भाग्यूर्ण बताते हुये इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया। इस दौरान कांग्रेसजनो ने भाजपा एवं कांग्रेस के बागी विधायक हरदीपसिंह डंग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुये अपना रोष व्यक्त किया।

इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष प्रकाश रातडिया ने मिडीया से चर्चा करते हुये कहा कि कांग्रेस के बागी विधायको के इस्तीफे भाजपा नेता लेकर के आते है, भाजपा नेता आराम से उनसे मिलते है किन्तु कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के उम्मीदवार दिग्गिवजयसिंह जब उनसे मिलने पहुंचते है तो कर्नाटक पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेती है जो सरासर लोकतंत्र की हत्या है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री नरेन्द्र नाहटा, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील, पूर्व नपाध्यक्ष हनीफ शेख, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष परशुराम सिसोदिया, कार्यवाहक अध्यक्षगण राघवेन्द्रसिंह तोमर, अजय लोढा, राजेश सोलंकी, किशोर गोयल, कमलेश सोनी लाला, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी सहित बडी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts