Breaking News

Mandsaur : Tik Tok पर अपलोड करने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंदसौर. टिक टॉक पर वीडियो बनाने के मामले में मध्यप्रदेश की मंदसौर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया था। इन युवकों के पास से अवैध पिस्टल और कारतूस जब्त की गई है। दरअसल, इन युवकों ने वीडियो बनाकर टिक टॉक पर अपलोड़ किया था।

मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ के राहुल और कन्हैया को एक वीडियो में बाइक चलाते समय पिस्तौल की ब्रांडिंग करते हुए देखा गया। वे कहते हैं, “हमने टिक टॉक वीडियो बनाया और लोगों ने उसे लाइक और कमेंट किया जिस कारण से हम प्रसिद्ध हो गए। अब हमने 25 हजार रुपए में रुपये में एक पिस्तौल खरीदी है।

एसपी ने की लोगों से अपील
मंदसौर एसपी ने बताया कि हमने दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक अवैध पिस्तौल और गोलियां जब्त की गई हैं। उन्होंने कहा कि विशेष साइबर टीम लगातार सोशल मीडिया पर नजर रखती है। हम बच्चों के माता-पिता से अपील करते हैं कि वे अपने बच्चों को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने से रोकें। उन्होंने हमने कहा कि बच्चों से हम ऐसा नहीं करने का अनुरोध करते हैं।

वहीं, थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया ने बताया कि महू-नीमच रोड पर दो युवकों ने मोटर साइकिल पर बैठकर पिस्टल लहराते हुए एक वीडियो बनाया था और उसे टिक-टॉक पर डाल दिया था। पुलिस ने वीडियो देखा और युवकों की तलाश की। उसके बाद उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक 32 बोर पिस्टल, तीन जिंदा राउंड और बाइक बरामद की गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार को ही दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply