Breaking News

अधेड़ की मौत के बाद आक्रोशित हो उठे समाज व परिजन पहुंचे शहर कोतवाली

आरक्षक की मारपीट से मौत का आरोप

मंदसौर। नगर के नरसिंहपुरा क्षेत्र में सेन समाज के एक अधेड़ व्यक्ति की ईलाज के दौरान गुरूवार को अहमदाबाद में मृत्यु हो गई थी। मृतक का अंतिम संस्कार शुक्रवार को करने के बाद समाजजन एवं परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोप लगाया कि मृतक की मौत पुलिस आरक्षक के द्वारा की गई मारपीट से हुई है।

घटना के अनुसार 11 जुलाई 19 को नरसिंहपुरा निवासी किशोर सेन जो कि आदतन शराब पीकर विवाद करने का आदी बताया गया है। जिसका विवाद किसी न किसी से होता ही रहता था। 11 जुलाई को भी उसका विवाद उसके भतीजे से हुआ था। पुलिस ने दोनों को उस दिन थाने पर बैठा दिया था। परंतु इस विवाद के बाद एक पुलिस आरक्षक ने मृतक के घर के अंदर घुसकर उसके साथ मारपीट की थी। जिसे तत्काल उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया था। गंभीर हालत होने से उसे ईलाज हेतु अहमदाबाद रैफर कर दिया गया था। बताया जाता हैं कि जहां उसका ऑपरेशन भी हो गया था। परन्तु 25 जुलाई गुरूवार की दोपहर लगभग 1 बजे उसकी मृत्यु हो गई। जिसे 26 जुलाई 19 शुक्रवार को मंदसौर लाकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

अंतिम संस्कार कर लौटते समय समाजजनों एवं मृतक की पत्नी, बहन एवं पुत्र ने शहर कोतवाली पहंुचकर आरोप लगाया कि एक पुलिस आरक्षक जिसका नाम राहुल परमार बताया गया है मृतक के साथ घर में घुसकर घातक मारपीट की थी। जिससे उसकी आंतों में गंभीर चोटे आए थी और इन्हीं चोटों के कारण किशोर की मृत्यु हुई है।

इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि मृतक के परिजन एवं समाजजन शिकायत लेकर जरूर आए थे। हमने उनसे आवेदन मांगा है। चूंकि मामला 11 जुलाई 19 का है। जिस दिन मारपीट करने का आरोप लगाया जा रहा है। उस दिन तो किसी ने भी घटना के संबंध में हमें नहीं बताया और न ही ईलाज करने वाले चिकित्स को मारपीट करने से अवगत कराया गया है। ऐसे में फिर भी हमने आवेदन मांगा है व आवेदन प्राप्त होने के बाद मामले की जांच की जाकर दोषी व्यक्ति के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts