Breaking News

अधेड़ की हत्या की आशंका, सड़क किनारे बाईक भी मिली जलती हुई पुलिस पर परिजनों का निष्क्रियता का आरोप

सीतामऊ।  काचरिया जाट निवासी सज्जनलाल जाट उम्र 55 वर्ष की संदिग्ध मौत की घटना से अंचल में सनसनी फैल गई पुलिस ने घटना का मर्ग कायम कर विवचेना शुरू कर दी।  प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मृतक सेदराकरनाली में घायल अवस्था में पडे होने की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुची। एक तरफ  मृतक घायल पडा था दुसरी ओर  उसकी दुपहिया वाहन जलती पाई गई। पुलिस ने पंचनामा बनाकर घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहंुचाया। जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में सज्जनलाल जाट ने दम तोड दिया। जिसे वापस पीएम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। मृतक की पत्नी के अलावा दो लडके है जिसमें एक  आर्मी में पदस्थ है।

परिजनो का आरोप 

मृतक के मीडिया से जुडे भाई मुकेश जाट का आरोप है कि हमने एक सप्ताह पुर्व एक आवेदन देकर भाई के साथ अनहोनी की घटना की आशंका व्यक्त की थी। यह आवेदन जांच हेतु एसआई आर पी मिश्रा के पास गया। लेकिन श्री मिश्रा ने आवेदन की अनदेखी कर टालमटुल रवैया अपनाया पुलिस की कथित निष्क्रियता के कारण मेरे भाई की हत्या की जाने की आशंका झलक रही है। आवेदन की प्रति मेरे पास मौजुद है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है मुकेश जाट मीडिया से जुडे होने के कारण मीडियाकर्मीयों ने इस संबध में मिश्रा से चर्चा की। श्री मिश्रा ने बताया कि गांव में एक महिला कुछ दिनो पुर्व डेढ वर्षिय बालक को छोड कर लापता हो गई थी जिसकी गुमशुदी की रिर्पोट थाने में दर्ज है आरोप है कि मृतक के लडका महेश जाट उसका भगाकर ले गया। इस संबध में पुलिस जांच कर रही थी। मृतक का परिजनो का कोई आवेदन थाने में नही आया। शुक्रवार का 12 बजे करीब मृतक के सेदराकरनाली में घायल पडे होने की सुचना पर हम घटना स्थल पर गये घटना स्थल पर 15-20 फिट की दुरी पर उसकी मोटर साईकल जलती पाई गई। घायल अवस्था में जाट को उपचार हेतु मंदसौर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड दिया। अब मृतक की पीएम रिर्पोट के आधार पर घटना की जांच की जाकर उचित कार्यवाही की जाएगी। मृतक की पत्नी एवं परिजनो के बिखलने से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में गमहीन मौहल व्याप्त रहा। पुलिस अनुविभागीय अधिकारी विनोद शर्मा सहित बडी संख्या में पुलिस बल मौजुद था।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts