Breaking News

अनिल सोनी हत्याकांड का आज हो सकता है खुलासा : एक आरोपी ने किया सरेंडर

  • अभी भी 30 हजार के इनामी चुन्नू को नहीं पकड़ पाई है पुलिस
  • जगह-जगह दे रहे हैं दबिश, आज हो सकता है खुलासा
  • मामला अनिल सोनी हत्याकांड का

मंदसौर। डायमंड ज्वेलर्स के संचालक अनिल सोनी की हत्या के मामले में अभी भी पुलिस को 30 हजार के इनामी मास्टर माइंड चून्नू लाला की तलाश है। इधर, हत्याकांड के मामले में ही आरोपित अरशद के कोतवाली में सरेंडर की खबर है। माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा चून्नू की प्रॉपर्टी की सूची बनाकर अवैध निर्माण तोड़ने व प्रॉपर्टी सीज करने की कार्रवाई शुरू करने बने दबाव के तहत अरशद ने सरेंडर किया है। इधर, पुलिस अभी भी चून्नू की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। मामले में 9 मई को कुछ खुलासा भी हो सकता है।

डायमंड ज्वेलर्स के संचालक अनिल सोनी की 10 अप्रैल की रात में घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी। लगभग एक माह बाद भी पुलिस इस मामले में मास्टर माइंड चुन्नू लाला सहित एक भी आरोपित को नहीं पकड़ पाई है। अभी भी आरोपितों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश देने की बात कर रही है। पर चुन्नू व उसके साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सूत्रों की माने तो मंगलवार देर रात को हत्या के मामले में आरोपित अरशद ने शहर कोतवाली में सरेंडर किया है। यह चून्नू का ड्राइवर भी है और हत्याकांड में आरोपित भी है। एक चर्चा यह भी है कि पुलिस टीम ने अरशद को मुंबई से पकड़ा हैं। हालांकि अभी पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। पुुलिस नौ मई को इस मामले में खुलासा कर सकती है।

संपत्तियों की सूची बनाना शुरू की और इधर सरेंडर हो गया

हत्याकांड के लगभग एक माह बाद भी पुलिस अधिकारी मामले से जुड़े एक भी आरोपित को पकड़ नहीं पाए थे। 30 हजार रुपए इनामी चून्नू लाला भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही है। इधर पुलिस ने चून्नू लाला व उसके परिजनों के नाम से वैध-अवैध संपतियों की जानकारी निकालना शुरू कर दी है। बीपीएल चौराहे पर पेट्रोल पंप की जमीन पर लग रहे जूते-चप्पलों की सेल वालों को हटा दिया गया है। वहीं नगर पालिका ने भी यहां अपना बोर्ड लगा दिया है। इसके अलावा अन्य संपत्ति भी कुर्क की कार्रवाई की जा रही है। वहीं कुछ भवनों का अवैध हिस्सा भी गिराया जा सकता है। इसी दबाव के चलते चून्नू लाला का खास अरशद सरेंडर हो गया है।

वर्शन – अभी पुलिस ने किसी को गिरफ्त में नहीं लिया है। न ही कोई सरेंडर हुआ है। हमारी टीमे लगी हुई है। जल्द ही इस मामले में कुछ आरोपित हमारी गिरफ्त में होंगे। – विवेक अग्रवाल, एसपी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts