Breaking News

अब नगरपालिका के इंजीनियर बनवाएंगे मिड इंडिया अंडरब्रिज!

मंदसौर। मिड इंडिया रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज बनाने को लेकर छाया हुआ कोहरा अभी तक नहीं छंट पा रहा है। रहवासियों के विरोध के बाद नपा इंजीनियरों ने वापस नवीन प्लान तैयार करने के लिए बुधवार से सर्वे का कार्य प्रारंभ किया। अब नपा इंजीनियरों ने बुधवार को पानी निकासी के लिए पंप हाऊस, एप्रोच रोड आदि के लिए सर्वे कार्य किया।

शहर के पटरी पार क्षेत्र में अभिनंदन नगर, कर्मचारी कॉलोनी, शांतनु विहार, अग्रसेन नगर सहित क्षेत्र में रहने वाली 25 हजार से अधिक आबादी की सुविधा के लिए नपा ढाई साल से मिड इंडिया रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज की डिजाइन के लिए प्रयास कर रही है। सोमवार रात को कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव और नपा सीएमओ सविता प्रधान ने निरीक्षण कर नए सिरे से प्लान तैयार करने की बात कहीं थी। इसके बाद बुधवार को नपा टीम ने अंडरब्रिज से पानी निकासी किस तरह से होगी, एप्रोच रोड किस तरह से बनाए जाए, इसके लिए पूरे क्षेत्र की नपती की।

नपा इंजीनियर राजेश उपाध्याय ने बताया कि अंडरब्रिज तो अपने तय स्थान पर ही बनेगा। वहीं अंडरब्रिज से पानी निकासी किस तरह की जाएगी, एप्रोच रोड किस तरह बनेंगे, इसके लिए सर्वे कार्य किया है। अंडरब्रिज बनना लगभग तय होता दिख रहा है। निजी भूमि के अधिग्रहण के लिए प्रशासन द्वारा भूमि स्वामी से चर्चा चल रही है। जल्द ही नपा की तरफ से सभी उचित कार्रवाई पूर्ण कर ली जाएगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts