Breaking News

अब नहीं बंद होगा मंदसौर का एफएम रेडियो

रिषभ चौरडि़या की मांग को सांसद श्री गुप्ता ने किया पूर्ण

मंदसौर। विगत् दिनों खबर आई थी कि मंदसौर नगर में संचालित एफएम रेडियों का प्रसारण बंद किया जा रहा है। जिसे लेकर विगत् 4 फरवरी 2018 को नगर के होनहार बालक रिषभ चौरडि़या अपने मित्रों के साथ सांसद श्री सुधीर गुप्ता से मिलने उनके आवास पर पहुॅचा था और ज्ञापन के माध्यम से मांग कि थी कि नगर में संचालित रेडियो एफएम को बंद नहीं किया जायें।

रिषभ चौरडि़या और छोटे छोटे मासूम बच्चों की मांग को सांसद श्री गुप्ता ने जिम्मेदारों तक पहुॅचाया और नगर के एफएम रेडियों को बंद नहीं होने देना का भरसक प्रयास किया जिसका नतीजा यह रहा कि नगर में एफएम रेडिया यथावत् चालू रहेगा इसे अब बंद नहीं किया जावेगा।

इस फैसले के बाद रिषभ चौरडि़या व उसके मित्रों ने पुनः सांसद श्री गुप्ता से मुलाकात कर उनका आभार प्रकट किया। रिषभ ने बताया कि आज के आधुनिक युग में मनोरंजन के कई सांधन उपलब्ध है लेकिन परंपरागत मनोरंजन के साधन भी अपनी महत्ता आज भी बनाये हुए है। ऐसे में एफएम रेडियो यदि बंद हो जाता तो वो नगर की जनता के साथ अन्याय ही होता। हमने सांसद जी को ज्ञापन देकर इसे बंद नहीं करने की मांग की थी जिसे सांसद जी ने मान लिया और उनका बहुत बहुत आभार।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts