Breaking News

अमृत योजना अंतर्गत नपा दादा-दादी पार्क व तीन बडे नालो का निर्माण करेगी

मुख्यमंत्री श्री चौहान व नगरीय प्रशासन मंत्री श्रीमती मायासिंह ने दोनो निर्माण कार्यो का ई शिलान्यास किया

मंदसौर। नगर पालिका परिषद के द्वारा शनिवार को नपा सभागृह में सभागृह के माध्यम से अमृत योजना के अंतर्गत मंदसौर नगर में तीन स्थानों पर लगभग 6.20 करोड रू की लागत से वर्षा के जल की निकासी हेतु नाला निर्माण कार्य एवं 1.31 करोड रू की लागत से मनमोहन वाटिका के सामने तैलिया तालाब की पाल पर बनने वाले दादा दादी पार्क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। नपा परिषद इन कार्यो पर साढे सात करोड रू व्यय करेगी। सागर नगर निगम के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान व नगरीय प्रशासन मंत्री श्रीमति मायासिंह ने ई शिलान्यास के माध्यम से प्रदेश के सभी नगरीया निकायो में विभिन्न विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इसी के अंतर्गत मंदसौर नपा परिषद के द्वारा नपा सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में अमृत योजना अंतर्गत दादा पार्क व तीन नालो के निर्माण कार्यो का शुभारंभ हुआ। मंदसौर नपा सभागृह में सेकडो गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में नपा परिषद के द्वारा मध्यप्रदेश शासन के नगरीय प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार शहरी विकास पर्व कार्यक्रम आयोजित किया गया। मंदसौर जिला पंचायत अध्यक्षत श्रीमति प्रियंका मुकेश गोस्वामी के मुख्य आतिथ्य नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की अध्यक्षता एवं भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्र चौरडिया के विशेष आतिथ्य में शहरी विकास पर्व मनाया गया। सभी अतिथियों ने शासन के प्रतिनिधि के रूप में शिलान्यास पटिटका का अनावरण किया।

इस अवसर पर नपा उपाध्यक्ष सुनिल जैन , नगरीय प्रशासन विभाग के प्रतिनिधी के रूप में पूर्व सीएमओं हिमांशु भटट भी सीएमओं श्रीमति सविता प्रधान गौड भी मचंासीन थे। सभी जनप्रतिनिधीयो व गणमान्य नगारिको ने इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सागर नगर निगम में आयोजित सम्बोधन को सुना। कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का स्वागत पुलकित पटवा, श्रवण राजवानिया, मुकेश खमेसरा, पार्षदगण संध्या शर्मा, आजाद कोठारी, अरूण शर्मा, देवेन्द्र मरच्या के द्वारा किया गया ।
कार्यक्रम में प्रियंका गोस्वामी, प्रहलाद बंधवार, महेन्द्र चौरडिया ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन चंन्द्रशेखर नागदा ने किया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts