Breaking News

अ.भा. गोल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रथम सेमीफायनल हुआ (एवर ग्रीन क्लब आष्टा पहुंची फायनल में)

मन्दसौर। रणजी क्रिकेट क्लब, मन्दसौर के तत्वावधान में पं. दीनदयाल उपाध्याय शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित 33वीं अ.भा. गोल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता का ग्रुप ए का सेमीफायनल मैंच सी.सी.आई. इंदौर एवं एवर ग्रीन क्लब आष्टा के बीच खेला गया। जिसमें एवर ग्रीन क्लब ने शानदार खेल का प्रदर्शन करके फायनल में स्थान बनाया।

प्रथम सेमीफायनल मैच के अतिथि के रूप में भाजपा विस्तारक गोकुल खाण्डेल, जनपद अध्यक्ष शांतिलाल मालवीय, भाजपा उत्तर मण्डल अध्यक्ष नरेश चंदवानी, नन्दूभाई आडवानी, पत्रकार ब्रजेश जोशी उपस्थित थे। अतिथियों ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथि श्री खाण्डेल ने कहा कि कोई भी युद्ध जीतने के लिये योद्धा का जीत के प्रति प्रण होना आवश्यक है। ऐसे ही योद्धा इस टूर्नामेंट के आयोजक अरूण शर्मा है जिन्होंने से खेल का बीड़ा उठाते हुए मंदसौर नगर में इतना बड़ा टूर्नामेंट आयोजित किया है।

जनपद अध्यक्ष श्री मालवीय, श्री चंदवानी, श्री आडवानी श्री जोशी ने भी संबोधित किया।

आष्टा पहुंची फायनल में – क्लब के अध्यक्ष पं. अरूण शर्मा ने बताया कि खेले गये प्रथम सेमीफायनल में सी.सी.आई इंदौर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रन बनाये। जिसमें दानिश ने 21 रन, सिद्धार्थ ने 27 रन का योगदान दिया। एवरग्रीन आष्टा की ओर से सचिन ने 5 विकेट और राहुल ने 2 विकेट लिये। जवाब में आष्टा की टीम ने 5 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर लिया। जिसमें देवेन्द्र ने 70 रन व गौरव ने 56 रन का बहुमूल्य योगदान दिया। इंदौर की ओर से सिद्धार्थ ने 3 विकेट और लाभांश ने एक विकेट लिया। मैच के अम्पायर शाहीद खान, पिंकेश गुरूबक्क्षानी, स्कोरर  समीर खान, जावेद चौधरी थे। कामेंटेंटर तेजस्व शर्मा, मार्शल, विनू थे। आज 28 फरवरी को ग्रुप बी का पहला मैच इंदौर कोल्ड्स एवं रणजी क्रिकेट क्लब ‘बी’ के बीच प्रातः 9.30 बजे से खेला जाएगा। सभी क्रिकेट प्रेमी उपस्थित होकर खेल का आनन्द ले।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts