Breaking News

आंखों में मिर्ची झौंककर किया लूट का प्रयास

मंदसौर। शहर के नेहरु बस स्टेंड के पीछे बसेर कॉम्प्लैक्स में शनिवार शाम छह बजे दो नकाबपोश बदमाशों ने क्वालिटी टूर एंड ट्रेवल्स संचालक की आंखों में मिर्ची डालकर लूट का प्रयास किया। इस दौरान ट्रेवल्स संचालक ने जोर-जोर चिल्लाना शुुरू किया तो बदमाश भागने लगे। बदमाशों को भागता देख आसपास के व्यापारियों ने बदमाशों का पीछा किया और उनको पकड़ लिया। इस दौरान कुछ लोगों ने बदमाशों की पिटाई भी की। पुलिस को सूचित किया गया। लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची। काफी देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापरियों ने बदमाशोंं को पुलिस के हवाले किया।
जानकारी के अनुसार क्वालिटी टूर संचालक सतीश रूपलानी शाम को छह बजे कार्यालय पर काम कर रहे थे कि दो नकाबपोश आए। दोनों ने मेरठ लिंक एक्सप्रेस के बारे में जानकारी ली। इस दौरान बदमाशों ने सतीश की आंखों में मिर्ची डाल दी और लूट करने का प्रयास किया। सतीश ने जोर-जोर से आवाजे लगाई। आवाजें पड़ोस के दुकानदार रोनक पामेचा, सतीश जैन, कमल हासवानी ने सुनी और दुकान की और दौड़े। इस दौरान दोनों बदमाश भागने लगे। तो व्यापारियों ने दोनों बदमाशों को पीछा कर पकड़ लिया। इस दौरान कुछ लोगेां ने दोनों की पिटाई भी की।
व्यापारियों ने बताया कि दोनों आरोपी दो से तीन दिन से यहीं घूम रहे हैं और यहां चाय की दुकान पर चाय भी कई बार पी है। संचालक सतीश ने बताया कि दोपहर में भी दुकान पर आए थे और चक्कर लगा कर चले गए थे। थानाप्रभारी विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि दोनों आरोपियों का नाम शाहरुख शाह उम्र 20 साल और अब्दुल अजमेरी उम्र 22 साल दोनों निवासी हतुनिया जिला प्रतापगढ़ के निवासी हैं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts