Breaking News

आंचलिक पत्रकार संघ की जिला सदस्यता बैठक सम्पन्न

आज के दौर में मूल्यों की पत्रकारिता की आवश्यकता-बटवाल

मंदसौर। आज के दौर में पत्रकारिता चुनौति और संघर्ष के दौर से गुजर रही है। पत्रकारिता केवल सनसनीखेज समाचारों तक सीमित नही है। आज के दौर में मूल्यों की पत्रकारिता की आवश्यकता है। उक्त विचार जिला सदभावना समिति अध्यक्ष ओमप्रकाश बटवाल ने रविवार को होटल सम्राट में आंचलिक पत्रकार संघ की सदस्यता बैठक में व्यक्त किये।

श्री बटवाल ने कहा पत्रकार पर मां सरस्वती का आशिर्वाद होता है। पत्रकार साधारण व्यक्ति नही है वे वेद व्यास,नारद,गणेश शंकर विद्यार्थी तथा दिनकर के कार्याे को आगे बडा रहे है। जिला प्रेस फोरम अध्यक्ष राधेश्याम बैरागी ने कहा बिती सरकार ने पत्रकारों पर सारे नियम लाद दिए जिससे मध्यम और छोटे समाचार पत्र संकट में है।

आंचलिक पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष अब्दुल वाहिद रईस ने कहा ग्रामीण पत्रकारों के सामने आए दिन चुनोतियां रहती हैं। संगठन के माध्यम से आंचलिक पत्रकार संघ हमेंशा पत्रकार हित में कार्य कर रहा है। प्रदेश अध्यक्ष रमेश टांक के नेतृत्व में हम मुख्यमंत्री और जनसम्पर्क मंत्री से मिलकर प्रदेश में पत्रकारों के लिए प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग करेगें।

संगठन के महासचिव गायत्रीप्रसाद शर्मा ने कहा की पत्रकार श्रेष्ठता के कार्य को आगे बढावें । समाज को अच्छा बनाना हमारा दायित्व है। इस अवसर पर आंचलिक पत्रकार संघ के जिला सदस्यता प्रभारी तुलसीराम राठौर,पत्रकार श्याम शर्मा सीतामउ, अशोक सोनी मंदसौर, संजय शर्मा धुंधडका, एच.आंे.गंधर्व राजाखेडी ने भी सम्बोधित किया। आंचलिक पत्रकार संघ की सदस्यता बैठक में जिले भर से पत्रकारगण दिनेश पंवार गरोठ, मंगलेश सूर्यवंशी संजीत ,ध्रुव पिंगलें मंदसौर ,कन्हैयालाल परमार सीतामउ, जगदीशचद्र लोहार साखतली  सहित बडी संख्या में पत्रकारगण उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts