Breaking News

आग लगने से झुलसी महिला, ससुर ने जहर खाकर दी जान

मंदसौर। बुधवार शाम को शहर के मयूर कॉलोनी में एक घर में आग लगने से 35 वर्षीय महिला झुलस गई। इस घटना के एक घंटे बाद महिला के ससुर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इनके बीच प्रापटी विवाद भी चल रहा था। वहीं पुलिस भी इस मामले में प्रापटी विवाद की ही आशंका जता रही है।

पुलिस के अनुसार शाम करीब पांच बजे मयूर कॉलोनी निवासी संगीता पति महेश पंवार 35 अपने घर पर थी, इसी दौरान कमरें में आग लग गई। जिससे संगीता झुलस गई। वहीं घर में रखा सौफा और अन्य सामान भी जल गए। घटना के बाद संगीता को उपचार के लिए परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहा से उसे रैफर कि या गया। परिजन उसे उदयपुर ले जा रहे थे। घटना के करीब एक घंटे बाद संगीता के ससुर मांगीलाल पिता छोगालाल पंवार उम्र 75 ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार मयूर कॉलोनी के मकान नंबर ३ में करीब सवा पंाच बजे आग लग गई। आग को देख पड़ोसियों ने अंदर देखा और उसे बुझाने का प्रयास शुरु किया। मौके से फायर फाइटर को सूचना दी गई। फायर फाइटर और पडोसियों ने मिलकर आग पर काबू पाया और विवाहिता संगीता पति महेश पंवार उ म्र २८ साल को बाहर निकाला। १०८ एंबूलेंस की मदद से घायल संगीता को जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर संगीता का प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। संगीता को उपचार के लिए उदयपुर ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो उपचार के दौरान हो गई। गुरुवार को संगीता का शव घर लाया गया।

फिर ससुर ने खाया जहर 
बताया जा रहा है कि बहू के झुलसने के बाद ससुर मांगीलाल पिता छोगालाल पंवार उम्र ७५ साल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। मांगीलाल को निर्मल अचेत अवस्था में जिला अस्पताल लेकर आया। यहां पर डॉक्टर सुमित कुमावत ने उपचार के लिए मेडिकल वार्ड में भर्तीकिया। इसके कुछ समय बाद ही मांगीलाल की मौत हो गई। डॉक्टर कुमावत ने बताया कि मांगीलाल को लेकर पौता निर्मल आया था। मांगीलाल की जहर खाने से मौत हुई है।

विवाद की बात आई सामने
सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि मकान को सील कर दिया गया है। गुरुवार को एफएसएल टीम के द्वारा निरीक्षण किया जाएगा। संगीता को उदयपुर रैफर किया है। ससुर मांगीलाल की जहर खाने से मौत हुईहै।बताया जा रहा हैकि बहु संगीता और ससुर मांगीलाल में प्रापर्टी को लेकर दो तीन दिन से विवाद चल रहा है। इसकी पुष्टि की जाएगी। संगीता के बयान लिए जाएंगे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts