Breaking News

आग से तीन बाईक जली, पाॅच लोग घायल, आग लगने का कारण शाट सर्किट

शहर के नई आबादी पुलिस थाना क्षेत्र में रात करीब 2 बजे अग्रवाल कॉलोनी के एक आवास के बाहर रखी चार बाइक अचानक जलने लगी। तब परिवार गहरी नींद में था। आग घर के दरवाजे तक पहुंच गई। बाद में जब कमरे में धुआं पहुंचा तब तक काफी देरी हो गई थी। परिवार की दो महिलाएं दम घुटने से बेहोश हो गई। बाद में पुलिस व दमकल सूचना पर पहुंची आग पर काबू पाया व परिवार के पांच सदस्यों को जिला अस्पताल में पहुंचाया।
परिवार के संजय सोनी ने बताया कि अग्रवाल कॉलोनी में उनका आवास है। रात करीब 2 बजे घर के बाहर रखी मोटर साईकल में अचानक आग लगी। हैरत की बात ये कि आग एक या दो बाइक में नहीं, बल्कि एक साथ सभी मोटर साईकल में लगी। आग का धुएं ने घर के मुख्य लकड़ी के दरवाजे को भी अपनी चपेट में ले लिया।

जब खांसी आई तो पता चला
आग लगने से कमरे में धुआं हो गया। इस बीच नींद में सोए हुए परिजनों को खांसी होने लगी। इसके बाद जब दम घुटने लगा तो नींद खुली। इसके बाद जब देखा की बाहर आग लगी है व दरवाजा जल रहा हैं तो पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी गई। इसके बाद करीब 15 मिनट के अंतराल में दोनों पहुंचे। तब तक परिजन खांसते रहे व आग बुझाने का प्रयास करते रहे। बाद में दमकल ने आग पर काबू पाया। इस बीच बाहर रखी सभी बाइक जल गई। जब आग लगी तब घर में दो सिलेंडर भी थे।

ये हुए प्रभावित
धुआं व दम घुटने से परिवार की तारा सोनी, कलावति सोनी, अजय सोनी, हरिश सोनी, संजय सोनी प्रभावित हुए। इनमे अजय की उम्र 12 वर्ष की है। फिलहाल चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही हैं कि सभी बाइक में शॉसर्किट की वजह से आग लगी या ये किसी की शरारत है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts