Breaking News

आने वाले दिनो मे मंदसौर मे लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा- मोदी, शिवराज ओर सिंधिया जिले मे

मंदसौर । नामवापसी के बाद चुनावी रण की तस्वीर साफ होने के बाद राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुट गए है। जिले में अब दोनों दलों की और से बड़े नेताओं का आने का क्रम शुरु हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जिले में एक ही दिन में तीन सीटों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करेंगे। 24 को प्रधानमंत्री की भी मंदसौर में सभा होना है। इधर, कांग्रेस से भी ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर मल्हारगढ़ विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने 21 को आ रहे है। भाजपा जहां जिले में प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री से लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित केंद्रीय नेताओं की सभा करवाकर माहौल अपने पक्ष में करने में लगी हैतो कांग्रेस की और से अभी तक सिर्फ सिधिंया का ही दौरा जिले में हुआ है।

सीएम की सभाओं की तैयारियों में जुटी भाजपा
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 18 नवंबर को जिले में तीन स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा करेंगे। जिले की चार सीटों में से तीन सीटों पर सीएम की एक ही दिन में सभा होना है। नीमच जिले से सभा करने के बाद सीएम सीधे हेलिकाप्टर से गरोठ पहुंचेगे। जहां भाजपा प्रत्याशी देवीलाल धाकड़ के समर्थन में सभा करेंगे। यहां से मल्हारगढ़ विधानसभा के गांव बूढा पहुंचेगे। जहां प्रत्याशी जगदीश देवड़ा के समर्थन में सभा करेंगे। यहां से सीधे मंदसौर पहुंचकर प्रत्याशी यशपालसिंह सिौदिया के समर्थन में प्रचार करते हुए सभा करेंगे। तीनों ही जगह पर भाजपा सीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए मंडल व बूथ स्तर पर टारगेट देकर तैयारी में लगी हुई है। भाजपा में सीएम की सभा को लेकर हेलिकाप्टर उतारने से लेकर सभा की अनुमतियां देने की प्रक्रिया गुरुवार को दिनभर जारी रही।

24 को पीएम की शहर में सभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 24 नवंबर को मंदसौर आ रहे है। मोदी एक साथ 13 विधानसभा के भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने आ रहे है। पीएम की सभा को लेकर भाजपा ने संसदीय क्षेत्र की करीब 13 विधानसभा को फोकस करते हुए 1 लाख की भीड़ का लक्ष्य लेकर पार्टीने तैयारियां शुरु की है। जिला भाजपा द्वारा इसकी तैयारियों को लेकर चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद सभी चीजें तय की जाएगी। सभी को सभा को लेकर अलग-अलग जवाबदारियां दी जाएगी। भाजपा पीएम की मंदसौर में सभा को चुनावी रण फतेह करने के लिए अपना ट्रप कार्ड मानते हुए इस सफल बनाने में जुटी हुई है।

पीएम-सीएम की सभा के लिए किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की शहर में होने वाली सभाओं के लिए भाजपा के नेताओं ने गुरुवार को पीजी कॉलेज ग्राउंड और गांधी चौराहें पर पहुंचकर निरीक्षण किया।इस दौरान नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, भाजपा जिला महामंत्री महेंद्र चौरडिय़ा, जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत, उत्तर दक्षिण मंडल अध्यक्ष नरेश चंदवानी, पुलकित पटवा, आशीष गौड़ सहित अन्य मौजूद थे।सभा को लेकर इंतजामों पर मंथन किया।

21 को जिले में फिर आएंगे सिंधिया
इधर कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चेअरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया भी 21 नवंबर को जिले में फिर दौरे पर आ रहे है। सिधिंया मल्हारगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में 21 को मल्हारगढ़ में सभा करते हुए प्रचार करेंगे। यहां से वह जावरा के लिए रवाना होगें।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts