Breaking News

इंदौर में 20 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीजों की संख्या 63 हुई

इंदौर। मंगलवार रात आई एमजीएम मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में 20 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा मंगलवार सुबह आई एम्स भोपाल की रिपोर्ट के मुताबिक 41 सैंपलों में से 17 मरीज पॉजिटिव पाए गए थे। इन्हें मिलाकर एक दिन में इंदौर में 37 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं जो दिल्ली में एक दिन में मिले 25 मरीजों के मुकाबले कहीं ज्यादा हैं।
इंदौर में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 63 हो गई है। मंगलवार को भोपाल एम्स से 41 सैंपलों की रिपोर्ट में 18 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 17 इंदौर के और एक उज्जैन का है। इधर, रात 1 बजे आई एमजीएम मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में दो दिन में 80 सैंपलों की जांच हुई जिनमें से 20 पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें 19 इंदौर के रहने वाले और एक धरगांव(मंडलेश्वर) का मरीज है।
एमजीएम मेडिकल कॉलेज के प्रवक्ता डॉ. राहुल रोकड़े ने बताया कि एम्स भोपाल ने 17 मरीजों में कोरोना की पुष्टि जरूर की है, लेकिन इसकी डिटेल रिपोर्ट अभी तक कॉलेज को नहीं मिली है। यहां पॉजिटिव : तंजीम नगर (खजराना)-9(इनमें 3 बच्चे), मैपल वुड(निपानिया)-2, मनोरमागंज-1, खजराना-1, माणिकबाग-2, दौलतगंज-2, वल्लभ नगर-एक।
दूसरा स्टेज पार कर हम तीसरी स्टेज की ओर बढ़ रहे हैं। इसे बीच में ही रोकना बेहद जरूरी है। अगर संक्रमित हुए लोगों से संक्रमित हुए अन्य लोगों को ट्रेस नहीं किया गया तो यह समाज में फैल जाएगा। हम तीसरे स्टेज में प्रवेश कर जाएंगे।
डॉ. प्रवीण जड़िया, सीएमएचओ, इंदौर

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts