Breaking News

कलेक्टर, जिला पुलिस कप्तान ने किया नवनिर्मित कलेक्टोरेट भवन का निरिक्षण

मुख्यमंत्री कर सकते हैं लोकार्पण, दिए आवश्यक निर्देश

मंदसौर। कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने शुक्रवार को नवनिर्मित कलेक्टर भवन का निरिक्षण किया। निरिक्षण के दौरान भवन के आस-पास की जो मैदानी जगह है उनको देखा तथा विभागों से मैदान में स्टेन निर्माण के बारे में पूछाताछ की इस दौरान सभी जिला अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर ने एमपीईबी को निर्देश देते हुए कहा कि मैदान के बीच में जो लाईट के खंबे है उन्हे 21 मई से पूर्व हटा दे जिससे मैदान में सीएम दौरे के समय लगने वाले टेंट में किसी प्रकार की दिक्केत न हो। साथ ही इस मैदान से जो हाई टेंशन लाईट निकली है उसे सीएम कार्यक्रम के दौरान बंद कर दे। एक अलग से ट्रांसफार्मर लगाकर 24 मई से पहले कलेक्ट्रेट भवन में इलेक्ट्रीक कनेक्शन देने की व्यवस्था करे। बीएसएनएल अपनी सारी कनेक्शन व्यंवस्थप कर ले तथा भवन में अपने सारे उपकरण लगाना सूनिश्चित करे। नगर पालिका को निर्देश दिये कि कलेक्ट्रेट भवन के आस पास जो सडक उखडी हुई है उसकी जल्द मरम्मत करवाये तथा कान्ट्रेक्टर को निर्देशित कर गढ्ढे भरवाये व पेंच वर्क करवाये। पीआईयू को निर्देश देते हुए कहा कि ग्राउण्ड के जितने भी कार्य है वे 21 मई तक पूर्ण कर ग्राउण्डं को पूरा साफ कर दे। भवन में रंगोली निर्माण एवं सीएम प्रोग्राम में सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुती की तैयारी महिला एवं बाल विकास विभाग पूर्ण कर के रखे।

उद्यानिकी विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि भवन के सामने गमलो की व्यरवस्था उसमें किस तरह के पेड-पौधे लगाना है उसकी समूचित व्यतवस्था करे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts