Breaking News

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का पूतला फूंका

जिला भाजपा ने मनाया धिक्कार दिवस

मंदसौर। भारतीय जनता पार्टी जिला मंदसौर द्वारा नगर के स्थानीय आजाद चौक घंटाघर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पाकिस्तानी प्रेम के विरोध में धरना दिया एवं पुतला फूंका।

धरने को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सुराणा ने कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जिसने प्रदेश का बंटाढार कर दिया था और प्रदेश का गर्त मंे धकेल दिया था। वहीं व्यक्ति आतंकवादियों को सम्मान जनक भाषा में बात करता है और देश की पराक्रमी सेना पर सवाल उठाता है। ऐसे व्यक्ति पर धिक्कार है।

मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने कहा कि केवल और केवल मिडिया में बने रहने के लिए देश की अस्मीता पर सवाल उठाना देश की सेना को कम आकना या सबूत मांगना ओछी मानसिकता है। कांग्रेस के विधायक आरीफ मसूद को अब तो वंदेमातरम बोलने में भी दिक्क्त होती है। अभिनंदन को पाकिस्तान ने अगर छोड़ा है तो उसमें मोदीजी की कुटनीति है जिन्होने रणनीतिक रूप से पूरे विश्व का समर्थन हासिल किया। धरने को संबोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री वरिष्ठ नेता कैलाश चावला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में देश पहले आता है और दल बाद में। लेकिन कांग्रेस में पहले परिवार, फिर पार्टी और उसके बाद देश का नंबर आता है।

धरने को महेन्द्र चौरडिया, अनिल कियावत, हिम्मत डांगी, विनय दुबेला, नरेश चंदवानी, संजय मुरडिया,धीरज पाटीदार, कपिल भंडारी आदि ने संबोधित किया। धरने के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष मानसिंह माच्छोपुरिया, बिन्दु चन्द्रे, जीवन शर्मा, राजू चावला, मुकेश खिमेसरा, अरूण शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी भाजपा जिला मिडिया प्रभारी राजेश नामदेव ने दी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts