Breaking News

कांग्रेस नेत्री को लूटने का प्रयास करने वाला निकला कलेक्शन एजेन्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

साहसी महिला का होगा सम्मान

मंदसौर। 16 जनवरी 19 बुधवार की रात्रि को 12.15 बजे चौधरी कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय कांग्रेस नेत्री अंजू बाई पति स्व वासु तिवारी ने डायल 100 पर सूचना दी थी कि कोई अज्ञात बदमाश लूटने के इरादे से उनके घर में घुस गया था और वह उस पर हमला करके भाग गया है। पुलिस को सूचना मिलते ही 100 डायल एवं रात्रि में गश्त कर रहें पुलिस अधिकारी मौके पर पहंुचे तो श्रीमती तिवारी ने उन्हें बताया कि जब वह अपने घर अपनी पौती के साथ सौ रही थी तब अज्ञात व्यक्ति घर में घुसकर लाईटें बंद करके चोरी कर रहा था उसी समय अंजू तिवारी की नींद खुल गई और जब वह चिल्लाई तो आरोपी ने उसका मंुह दबा दिया। जिससे उसके बाएं गाल पर चोट आई है। घटना से तत्काल नवागत पुलिस अधिक्षक तुषारकान्त विद्यार्थी को अवगत कराया उन्होनें ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर पुलिस अधिक्षक एवं थाना प्रभारी शहर कोतवाली को तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जिस पर पुलिस रात्रि में ही गश्त मोबाईल को सक्रिय कर दिया था।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान श्री विद्यार्थी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल का बारीकी से निरिक्षण करने पर वहां एक स्मार्ट मोबाईल फोन मिला जो पिन लॉक था। रात्रि में ही मोबाईल को अनलॉक कर जानकारी निकाली गई और गुरूवार की सुबह करीब 11 बजे आरोपी मनोज पिता अंबालाल पालीवाल 31 वर्ष निवासी महावीर कॉलोनी मंदसौर को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल का निरीक्षण स्वयं पुलिस अधिक्षक श्री विद्यार्थी द्वारा भी किया गया था उन्होंने प्रकरण की पीडि़ता अंजू तिवारी ने बदमाश का जिस हिम्मत के साथ सामना किया इस पर बधाई देते हुए उनका सम्मान तथा प्रशस्ति पत्र देने की बात कही।

घटना के कुछ घंटों बाद ही आरोपी को पकडने में शहर कोतवाली टीआई एसएल बोरासी, प्रआर विनोद सिंह, आर गंगाराम, अरविन्द पुरोहित, मुकेश पंड्या, पुष्पेन्द्र एवं बालकृष्ण की विशेष भूमिका रही। इस हेतु पुलिस कप्तान ने अधिकारियों, कर्मचारियों को पृथक से पुरूस्कृत करने की बात कहीं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts