Breaking News

कांग्रेस पार्षदों व CMO के बीच हुआ वाक युद्ध, प्रशासन ने पहुॅचकर दोनों को समझाया, मामला था तैलिया तालाब का

मंदसौर। मंगलवार को दोपहर 1.30 बजे नगर पालिका में कांग्रेसी पार्षदों और सीएमओ के बीच जमकर हंगामा हो गया और नौबत पुलिस बुलाने तक कि आ गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सभी 16 कांग्रेसी पार्षद तैलिया तालाब वाले मामलें में हो रही गड़बड़ीयों को ले कर एक ज्ञापन सीएमओ श्रीमती सविता प्रधान गौड़ देने पहुॅचे थे। बताया जाता है कि पहले तो सीएमओ श्रीमती प्रधान ज्ञापन लेने अपने कक्ष से बाहर ही नहीं आई बाद में सीएमओ अपने कक्ष से बाहर तो आई लेकिन बिना कोई बात सुने ज्ञापन लेकर चली गई। सीएमओ के इस रवैये से विपक्ष के कांग्रेसी पार्षद नाराज हो गए और हंगामा करने लगे। बवाल इतना बढ़ गया कि सीएमओ ने शहर कोतवाली को सूचना देकर पुलिस बुलाना पड़ी।

बताया जाता है कि हंगामे की शुरुआत तब हुई जब विपक्ष के कांग्रेस पार्षद सीएमओ प्रधान को ज्ञापन देने आये थे। लेकिन सीएमओ कक्ष के बाहर खड़े पार्षदो को देख लेने के बाद भी सीएमओ मेडम उनकी बात सुनने के लिये उनके पास नही रुकी तब विपक्ष के पार्षद नाराज हो गए और दोनों में बहस हो गयी। इसी बीच किसी कांग्रेसी पार्षद ने मैडम को हीरोइन कह दिया। जिससे सीएमओं मैडम और नाराज हो गई और मैडम ने भी पुलिस बुला ली। सूचना मिलने पर एसडीएम शिवलाल शाक्य और सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल भी तुरंत नगर पालिका पहुंचे और दोनो पक्षों को समझाया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts