Breaking News

कांग्रेस बागी भाटी के समर्थन मेें प्रबुद्धजनों ने की बैठक : सीतामउ को दोनों पार्टीयों करती आएं है नज़रंदाज

 

सीतामऊ। राजनीतिक दलों के राजनेताओं की उपेक्षाओं के कारण सीतामऊ का नाम विधानसभा के नक्शे से विलोपित हो चुका है इतना ही नहीं वर्तमान विधानसभा क्षेत्र के दायरे में यहां का क्षेत्रफल सर्वाधिक है इन सबके बावजूद स्थानीय उम्मीदवार के चयन में अनदेखी होती रही है हमें एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद करने के लिए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे ओम सिंह भाटी को विजय बनाना होगा इसके लिए संकल्प लेकर सघन प्रचार प्रसार किए जाने की जरूरत है।
उक्त विचार रविवार को नगर के प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक में व्यक्त किए गए। इस बैठक में कई बुद्धिजीवी वर्ग व्यापारीगण अभिभाषक अल्पसंख्यक समाज के अन्य वर्ग के लोगों ने भाग लिया। ओम वाटिका में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि अब तक के चुनाव में मात्र एक दो अवसर स्थानीय उम्मीदवार को मिल पाए हैं राजनेताओं की उपेक्षा बर्दाश्त की सीमा पार कर चुकी है हमें संगठित होकर अपने हक के लिए संघर्ष करना पड़ेगा वक्ताओं ने यह भी कहा कि तीन दशक से भी अधिक समय से ग्राम जनपद व जिला पंचायत में प्रतिनिधित्व कर चुके श्री भाटी विकास कार्य व समस्याओं के निदान की क्षमता है जिससे आप हम सब परिचित हैं लंबे समय के बाद हमें अवसर मिला है कि इस क्षेत्र के स्थानीय प्रत्याशी के रूप में श्री भाटी चुनाव लड़ रहे हैं हम सब मिलकर उनके हाथ मजबूत करें इसके लिए दलगत राजनीति से हटकर समर्पण भाव से प्रचार-प्रसार में अपनी शक्ति समर्पित करना होगी इस अवसर पर स्थित श्री भाटी ने कहा कि आप लोगों की मंशानुसार ही मेंने यह फॉर्म पेश किया है इसके पीछे मेरी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं है जनसेवा का मूल लक्ष्य बनाकर यह चुनाव लड़ रहा हूं जिससे आप सब बुद्धिजीवी का सहयोग अपेक्षित है क्षेत्र की जनता ने यदि अवसर दिया तो इनके मान सम्मान और स्वाभिमान में कोई आंच नहीं आने दूंगा अन्यथा जनसेवा के अन्य माध्यमो से अपना कर्म जारी रखूंगा। संचालन महेंद्र जैन ने किया।

 

सीतामऊ- विधानसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारो ने अपने पर्चे दाखिल किए थे। जिनकी सोमवार को जांच की गई थी ओमसिंह भाटी द्वारा 2 फार्म पेश किए गए थे। जिनमें कांग्रेस प्रत्याशी का फार्म निरस्त कर दिया गया। इसी प्रकार कांग्रेस प्रत्याशी हरदीपसिंह डंग की पत्नी अस्मित कोर का फार्म निरस्त कर दिया गया। शेष 13 उम्मीदवारो के फार्म वेध पाए गए जिनके नाम इस प्रकार है।राधेश्याम पाटीदार, श्यामुबाई, हरदीप सिंह डंग, जितेंद्र सिंह, बंशीलाल सोलंकी, यूसुफ शाह, विनोद कुमार मीणा, सुनील शर्मा, अर्जुनसिंह, ओमसिंह भाटी, गोपालसिंह पँवार, रामगोपाल काला, शकील अहमद। इस सबंध में प्राप्त आपत्तियों को जांच उपरांत खारिज कर दिया गया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts