Breaking News

कालाखेत की चार बड़ी दुकानो के ताले चटकाएं

बड़ी चोरी की कोशिश लेकिन ज्यादा कुछ हाथ नहीं लगा

मंदसौर। शनिवार को जैसे ही सुबह कालाखेत गायत्री मंदिर क्षेत्र के रहवासी अपने घरों से बाहर निकले तो उन्हें दुकानों में हुई चोरी का पता लगा क्षेत्र की चार दुकानों के ताले टूटे व शटर क्षतिग्रस्त पाए गए। बाद में चोरी की सूचना दुकान संचालकों व पुलिस को दी। हालांकि चोरी में दुकानदारों का ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन शहर के मध्य में रिहायशी इलाके में चोरी की वारदात कर चोरों ने नवागत टीआई शिवकुमार यादव का चुनौति जरूर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार और शनिवार की मध्य रात्रि को चार से पांच चोरों ने कालाखेत रोड़ नं गायत्री मंदिर के पास अशोक बूट हॉउस, जलाराम टेक्सटाइल व तिरुपति कोरियर को अपना निशाना बनाया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनो संस्थानों पर ज्यादा नुकसान नही हुआ है, तीनों संस्थानों को मिलाकर गल्लों से कुल करीब 6 हजार नगद चोरी गए है वही दो संस्थानों पर चोरों के पैरों के निशान देखे गए है पुलिस जांच में जुटी है। बताया जाता हैं कि तीनो जगह चोरों द्वारा एक ही स्टाईल से वारदात को अंजाम दिया गया। दुकानदारों ने बताया कि जलाराम टेक्सटाईल्स से 1520 रुपए नगद,अशोक बूट से 5000 रूपये नगद और तिरुपति कोरियर पर सिर्फ शटर तोड़कर चोरो ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर मामले की जांच में लगी है।

शहर पुलिस कोतवाली के अनुसार चोरी की घटना की लिखित सूचना शनिवार की शाम 7 बजे तक नहीं मिली थी। लेकिन शहर थाने से कुछ ही कदमों की दूरी पर चोरों द्वारा व्यवसाईयों को निशाना बनाना पुलिस गश्त व्यवस्था पर प्रश्न जरूर लगा रहा है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts