Breaking News

किसान आंदोलन में मारे गए 6 किसानों की कल बरसी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आएंगे श्रद्धांजलि देने

Hello MDS Android App

 

आयोजन तैयारियां अंतिम चरणों में, टिकिट के दावेदारों से पटा शहर, जिला कांग्रेस हुई गौण

मंदसौर। कल किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को एक वर्ष पूर्ण हो जाएगा। कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि शांति टापू कहा जाने वाला मंदसौर ऐसा दृश्य भी देखेगा। विगत् वर्ष देखते ही देखते किसान आंदोलन में एक भयावह रूप धारण कर लिया था। जिसके बाद 6 किसानों की मृत्यु हुई और क्षेत्र में कर्फ्य लगाना पड़ा। उन्ही मृत किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर आ रहे है। राहुल गांधी की सभा को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। लगातार प्रदेश के कांग्रेस पदाधिकारी सभा स्थल का मुआयना कर जायाजा ले रहे है। राहुल गांधी किसानों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद एक आमसभा को भी संबोधित करेगे। जो पिपलियामंडी के महाविद्यालय में परिसर में होगी। हालांकि यह श्रद्धांजलि आमसभा है लेकिन यह तय हैं कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव का श्री गणेश करने के लिए मंदसौर को चुना है।

मिनाक्षी नटराजन ने किया मुआयना
सोमवार को क्षेत्र में कांग्रेस की प्रमुख नेता और राहुल गांधी की करीबी माने जाने वाली मिनाक्षी नटराजन ने सभा स्थल का मुआयना किया और एसपीजी की टीम के साथ व्यवस्थाओं को समझा।

निजी प्लेन से आएंगे राहुल और कमलनाथ
आमसभा के लिए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपने निजी प्लेन से मंदसौर आंएंगे और उनके बाद दिल्ली से राहुल गांधी भी अपने निजी प्लेन से आएंगे। मंदसौर हवाई पट्टी से दोनों सड़क मार्ग से पिपलियामंडी सभास्थल पर पहंुचेगे।

विधानसभा के दावेदारों से पटा शहर, होर्डिग्स में नाथ गुट व सिंधीया गुट में प्रतिस्पर्धा
राहुल गांधी की आमसभा को लेकर मंदसौर नगर में ऐसा कोई स्थान नहीं बचा है। जहां उनके आगमन को लेकर होर्डिग्स नहीं लगे हो। जो होर्डिग्स नगर में लगे हैं उनमें लगभग सभी आगामी विधानसभा चुनाव में अपने दावेदारी प्रस्तुत करेगे ही। होर्डिग्स् प्रतिस्पर्धा में कमलनाथ गुट व सिंधीया गुट के समर्थकों में प्रतिस्पर्धा देखने को मिली है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि होर्डिग्स् में कहीं पर भी जिला कांग्रेस का जिक्र नहीं है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *