Breaking News

किसान संदेश यात्रा पहुॅची मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में

कांग्रेस के लोग बिना कुर्सी के ऐसे तडप रहे है जैसे जलबीन मछली – नंदकुमार चौहान

मन्दसौर निप्र। म.प्र. के इतिहास में किसान, गरीब, मजदूर एवं समाज के सबसे अंतिम पक्ति में खडे व्यक्ति के कल्याणार्थ सबसे ज्यादा योजनाएॅ भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में बनी है। उक्त बात म.प्र. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नन्दकुमारसिंह चौहान ने मन्दसौर में अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान मल्हारगढ़़ विधानसभा के ग्राम संजीत में किसानो को सम्बोधित करते हुवें कही।
मल्हारगढ़ विधानसभा के ग्राम मगराना में प्रदेशाध्यक्ष श्री चौहान के मगराना प्रवेश पर मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवडा के नेतृत्व में भव्यतम वाहन रैली के साथ स्वागत किया गया। यह वाहन रैली बांसखेडी, आक्या बीका, गरनई से होते हुवें ग्राम संजीत में सभा के रुप में परिवर्तित हुई।
संजीत सभा को सम्बोधित करते हुवें श्री चौहान ने कहा कि यहाॅ के किसानो की छोटी-छोटी समस्यायें थी उसी के लिये 1 जून 17 से शांतिप्रिय तरीके से आन्दोलन कर रहे थे और लोकतंत्र में इस तरह से माॅग रखने का हर समुदाय एवं संस्था को यह अधिकारी प्राप्त है। जब 4 जून 17 को उज्जैन में किसान संघ के साथ अन्य किसान संगठनो से म.प्र. के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान मिले हो उन्हे अपने पिडा बताई। श्री चौहान ने किसानों से आव्हान करते हुवें कहा है कि ये कांग्रेस के लोग बिना कुर्सी के ऐसे तडप रहे है जैसे जल बीन मछली, ये कुर्सी के लिये कुछ भी कर सकते है इनके भ्रम जाल में हमे नही आना है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने सम्बोधित करते हुवें कहा कि आजादी के 60 सालो तक जो काम मल्हारगढ़ विधानसभा में नही हुवें थे, वो विकास के काम विधायक श्री जगदीश देवडा के नेतृत्व में हुवें है।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री धाकड़ ने इस महती सभा को सम्बोधित करते हुवें कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बडी पार्टी है। हमारा ध्येय अंतिम व्यक्ति की सेवा करना है ।

मल्हारगढ़ विधायक श्री देवडा ने कहा कि हमने जो किसानो के लिये काम किये है उसी संदेश को लेकर गाॅव-गाॅव गली-गली में पहूॅच रहे है।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मदनलाल राठोर, निहालचन्द्र मालवीय, पूर्ण कालिक विस्तारक गोकुल प्रसाद खण्डाल, राधेश्याम पाटीदार, जिला पंचायत अध्यक्ष, महेन्द्र चैरडिया, अजयसिंह चैहान, धीरज पाटीदार, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष बंशीलाल पाटीदार सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts