Breaking News

किसी और के Whatsapp को अपने मोबाईल में कैसे करें यूज

Hello MDS Android App

वाट्सऐप आज के दिन हमारे साथ जुड गया है। हम चाहे भी तो इससे अगल नही रह सकते। क्योंकि हमें आज के हिसाब से चलना पडता है। ऐसा नहीं है कि वाट्सऐप कोई बुरी चीज है। लेकिन अगर किसी चीज की लत लग जाये तो बुरी साबित हो सकती है। अगर आप चाहते हो की आपका बच्चा वाट्सऐप पर क्या करता है या फिर आप किसी अपने किसी नजदीकी के बारे में जानना चाहते हो की वह वाट्सऐप पर क्या कर रहा है या क्या करता है तो आज आपको बता देते हैं।

किसी और के Whatsapp को अपने मोबाईल में यूज करने के लिए कुछ टिप्स

  • डाउनलोड करें Whatscan for WhatsApp एप
  • आपको अपने स्मार्टफोन में एक ऐप इंस्टाल करना होगा। जिसका नाम Whatscan for WhatsApp है। ये ऐप आप गूगल स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को आपको अपने मोबाईल में इंस्टाल कर लेना है।
  • इसको इंस्टाल करने के बाद आपको एक काम करना है कि जिसके भी मैसेज को पढना चाहते हो तो उसका फोन कुछ देर के लिए लेना होगा। क्योंकि आपको कुछ कोड को स्कैन करना होगा।
  • उसका फोन लेने के बाद आपको उसके वाट्सऐप को खोलना होगा। और इसके बाद सेटिंग वाले ओप्सन को क्लिक करना होगा। इसमें आपको एक वाट्सऐप वेब का ओप्सन दिखाई देगा आपको उस ओप्सन पे क्लिक करना है। उस ओप्सन को क्लिक करने के बाद आपको अपने फोन में डाउनलोड किये हुए उस ऐप को खोलना होगा।
  • उसमें आपको एक QR कोड दिखाई देगा। उस कोड को आपने उस दूसरे फोन में स्कैन करना है। और बस कुछ ही सैकड़ों के अन्दर उसके फोन का वाट्सऐप आपके फोन में चलने लग जायेगा। और उसको पता भी नहीं चलेगा। इस तरह से आप देख सकते हैं की वह क्या करता है और आप उसके मैसेज को भी पढ सकते हो और उनका जवाब भी दे सकते हैं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *