Breaking News

केरोसिन लेकर कंट्रोल रूम पहुंची महिला ने आत्मदाह की चेतावनी दी

इंदिरा कॉलोनी निवासी एक महिला ने मुल्तानपुरा के सरपंच पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। शिकायत के बाद भी सरपंच पर कार्रवाई नहीं होने पर गुरुवार को वह परिवार की कुछ महिलाओं के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची। फरियादी महिला केरोसिन की बोतल भी साथ लाई थी। उसने आत्मदाह की चेतावनी भी दी। बाद में मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी संध्या राय ने महिला से केरोसिन की बोतल लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इधर सरपंच ने भी महिला पर झूंठा फसाने का आरोप लगाकर गुरुवार को ही पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।

गुरुवार दोपहर में इंदिरा कॉलोनी की महिला परिवार की कुछ अन्य महिलाओं के साथ कंट्रोल रूम पहुंची। इससे पहले वह एसपी कार्यालय भी गई थी, पर एसपी व एएसपी उज्जैन बैठक में गए हुए थे। इसके बाद कंट्रोल रूम पर महिला ने कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी। वह अपने साथ केरोसिन की बाटल भी लाई थी। मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी संध्या राय ने महिला से केरोसिन की बाटल लेकर महिला व परिजनों से चर्चा की और आश्वासन दिया कि पुलिस अपना काम कर रही है। कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। उसके बाद महिला मानी। महिला ने बताया कि मुल्तानपुरा के सरपंच फारूख लक्कड़ ने उसके साथ एक साल पहले दुष्कर्म किया था। रिपोर्ट किए 9 दिन हो गए लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस ठीक से कार्रवाई नहीं करेगी तो मैं आत्मदाह कर लूंगी।

सरपंच ने कहा झूठा फंसा रही है महिला
इधर मुल्तानपुरा के सरपंच फारूख लक्कड़ भी एसपी कार्यालय पहुंचे। वहां कोई नहीं मिला तो उन्होंने कार्यालय के कर्मचारियों को अपना ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में सरंपच फारूख ने कहा कि 26-27 जनवरी की रात्रि में मेरे घर में चोरी हुई थी। मामले में वायडी नगर पुलिस ने युसूफ पिता रमजानी निवासी दीपाखे़ड़ा एवं जाफर लक्कड़ निवासी मुल्तानपुरा को पकड़ा है। आरोपी युसुफ को पकड़ने के बाद से ही उसकी भाभी मुझे दुष्कर्म के केस में फंसाने की बात गांव में कह रही थी और अब पुलिस में शिकायत भी कर दी है। महिला द्वारा मेरे खिलाफ दुष्कर्म की झूठी शिकायत की जा रही है पुलिस बिना जांच के कायमी नहीं करें।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts