Breaking News

कैंसर जागरूकता अभियान में सहभागी बन रहीं सामाजिक संस्थाएं

अभा मारवाड़ी युवा मंच द्वारा संचालित : कैंसर डिटेक्शन वेन का लाभ लेने की अपील

मंदसौर। अभा मारवाड़ी युवा मंच द्वारा संचालित की जा रहीं कैं सर डिटेक्शन वेन के मंदसौर आगमन को लेकर अब सामाजिक संस्थाएं भी आगे आई और कैंसर से बचाव का संदेश देते हुए जागरूकता अभियान में सहभागी बन रहीं हैं। इसी कड़ी में अग्र उत्सव महिला क्लब ने स्थानीय महाराजा अग्रसेन मांगलिक भवन में एक बैठक का आयोजन कर शिविर की जानकारी दी।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए महिला मंडल अध्यक्ष श्रीमती भारती अग्रवाल ने कहा कि कैंसर भयानक रोग जरूर है लेकिन इससे डरने से नहीं बल्कि जागरूकता से इसकी रोकथाम होगी। पहली और दूसरी अवस्था में यदि कैंसर का पता लग जाये तो इसका सफल उपचार संभव है। इसलिये अभा मारवाड़ी युवा मंच द्वारा संचालित की जा रहीं कैंसर डिटेक्शन वेन भगवान पशुपतिनाथ की नगरी मंदसौर में आ रहीं है। हजारों रू मूल्य की कैंसर जांच मंदसौर में निःशुल्क होगी। कैंसर शिविर 24 एवं 25 दिसम्बर 2017 को स्थानीय विधी महाविद्यालय परिसर में प्रातः 9 बजे से होगा। आपने कहा कि जिन लोगों को कैंसर की जरा सी भी संभावनाऐ है वे अवश्य ही इस शिविर का लाभ ले और अपनी जांच कराऐ।

प्रारम्भ में महाराजा श्री अग्रसेनजी के चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक का शुभारम्भ हुआ। बैठक का संचालन महामंत्री श्रीमती शशि अग्रवाल ने किया तथा आभार कल्पना गर्ग ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts