Breaking News

कॉलोनाइजर द्वारा फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जमीन हड़पने की साजिश

पीडि़त पक्ष पहुंचा कलेक्टर के पास

मंदसौर। नगर के अभिनंदन क्षेत्र में एक कॉलोनाईजर द्वारा फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जमीन हड़पने की साजिश को लेकर पीडि़त पक्ष मधुबाला पति स्व नानालाल एवं विष्णु पिता स्व नानालाल व त्रिलोक तेली ने कलेक्टर मंदसौर को आवेदन देकर मांग कि हैं कि कॉलोनाइजर विमाला देवी पति कांतिलाल जैन पिपलियामंडी, सुमित्रा बाइ्र पति जगदीश चौधरी, नंदकिशोर घाटिया ने डायर्वशन में धोखाधड़ी कर दस्तावेंजों में कूट रचना कर हमारी जमीन को धोखाधडी कर बेच दिया।

आवेदकों ने बताया कि कॉलोईनजर द्वारा टाउन एण्ड कंट्री पालनिंग नीमच में जो कॉलोनी का नक्क्षा प्रस्तुत किया गया था उस नक्क्षे में आवेदक कि स्वामित्व आधिपत्य की भूमि सर्वे नं 167 को 168 बताकर नक्क्षा पास करवा लिया है। यही नहीं कॉलोनाइजर द्वारा शासकीय विभागोें को असत्य जानकारी देकर आवेदक कि 0.84 आरी भूमि पर भी अवैध कब्जे करने का प्रयास किया जा रहा है। कॉलोनाईजर विमलादेवी द्वारा फर्जी दस्तावेज के आधार पर ग्राम टिगरिया में अभिनंदन कॉलोनी 8537.87 वर्ग फीट भूमि बेची है किन्तु उक्त दस्तावेज में भूमि कौन से नम्बर पर स्थित है आस पास कौन से सर्र्वे नम्बर स्थित है इसका कोई उल्लेख नहीं है। कॉलोनाइजर फर्जी दस्तावेजों की आड़ मेें आवेदकों की भूमि हड़पना चाहते है।

आवेदन में आवेदकों को शासकीय दस्तावेंजों में कूट रचना करवाने के संबंध में फजी रजिस्ट्री कर बेचने का प्रकरण दर्ज कर सहयोग प्रदान करने को कहा गया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts