Breaking News

कोठारी कॉलोनी में विधायक निधी से सडक बनेगी, 20 लाख रूपए खर्च होगे

विधायक श्री सिसौदिया, नपाध्यक्ष श्री बंधवार सहित कई जनप्रतिनिधियो ने सडक निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया

मंदसौर। नपा परिषद मंदसौर के द्वारा बुधवार को कोठारी कॉलोनी में 20 लाख रू की लागत से होने वाले सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन किया गया। विधायक श्री यशपालसिंह सिसौदिया के द्वारा प्रदत्त की गयी 20 लाख रू की राशि से संजीत नाका लक्ष्मीबाई चौराहा स्थित हसन चक्की वाले की दुकान के कार्नर से गीता भवन तक यह सीसी रोड बनाया जायेगा। बुधवार को लक्ष्मीबाई चौराहे पर विधायक श्री यशपालसिंह सिसौदिया के मुख्य आतिथ्य व नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार की अध्यक्षता एवं भाजपा जिला महामंत्री श्री महेन्द्र चौरडिया, भाजपा उत्तर मण्डल अध्यक्ष श्री नरेन्द्र चंदवानी, नपा उपाध्यक्ष श्री सुनील जैन महाबली,  बालक छाप सोसायटी अध्यक्ष श्री शिव फरक्या के विशेष आतिथ्य में  श्रीफल बदारकर सीसी कार्य का भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर क्षैत्रीय पार्षद श्री यशवंत भावसार भी मंचासीन थे।

विधायक श्री यशपालसिंह सिसौदिया ने क्षैत्र के नागरिकों को सम्बोधित करते हुआ कहा कि मंदसौर की अविकसित कॉलोनीयो में जो भी विकास के कार्य हुए है उनमें से अधिकांश कार्य भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने ही कराये है। विकास के मामले में भाजपा ने मंदसौर में विकास के किर्तीमान रचे है। अप्रैल मई माह में चम्बल का पानी पहुॅच जायेगा ऐसी उम्मीद है। आपने कहा कि मंदसौर में संजीत नाका 32 किमी सडक भी भाजपा की शिवराजसिंह सरकार ने मंजुर की है और इस पर काम जारी है। श्री कोल्ड चौराहे से जग्गाखेडी इडस्टी एरिये तक मंदसौर की इस सडक में रोड डिवाईर भी बनेगा। इसमें पुरे क्षैत्र का विकास होगा। आपने कहा कि मंदसौर नगर की जो सीमाये बढी है इन सीमाओं में विकास के सभी का र्य कराने का गौरव भाजपा के जनप्रतिनिधियों को ही मिला है। आपने वार्ड क्र 3 में इस सडक के साथ ही तीन अन्य मांर्गो में भी सडक बनाने के लिये विधायक निधि से धनराशि देने की धोषणा की जिसका सभी क्षैत्रवासियों ने अपार उत्साह के साथ स्वागत किया।

नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार ने कहा कि विधायक श्री यशपालसिंह सिसौदिया ने मंदसौर नगर की अविकसित कॉलोनीयो के लिये जो धनराशि स्वीकृत की है। उसके लिये मै उनका पुरे नगर पालिका परिषद की और से आभारी हूॅ। प्रदेश सरकार के अगले बजट में विधायक निधि से हमे और राशि मिलेगी ऐसी हमे पुरी आशा है। इससे अविकसित कॉलोनीयों ने बुनियादी विकास की जो समस्या है उसका काफी हद तक समाधान हो जायेगा। आपने कहा कि कोठारी कॉलोनी सहित वार्ड क्र 2,3,4 में जो भी अविकसित कॉलोनी में काम हुआ है वे भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने ही कराये है शेष बाकि कार्य जो भी बाकी है वे भी शीध्र पूर्ण होगे।

क्षैत्रिय पार्षद श्री यशवंत भावसार ने स्वागत उद्बोधन देते हुए वार्ड क्र 3 के विकास के लिये विधायक श्री यशपालसिंह सिसौदिया ने सर्वाधिक राशि से दी है। जो भी कार्य बाकाी है उनके लिये भी विधायक श्री सिसौदिया राशि देगे। कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री चौरडिया, भाजपा उत्तर मण्डल अध्यक्ष श्री नरेन्द्र चंदवानी, बालक छाप सोसायटी अध्यक्ष श्री शिव फरक्या भी विशेष रूप से मंचासीन थे। सभी अतिथियो व नपा जनप्रतिनिधियो का पूर्व पार्षद हमेन्त यादव व उनके मित्र मण्डल के द्वारा वार्ड 20 लाख रू सौगत देने पर साफा बांधकर स्वागत किया गया।

भूमिपूजन समारोह में अतिथियों का स्वागत नपा सभापतिगण विनोद डगवार, विक्रम भैरवा, आशीष गौड, पार्षद सत्यनारायण भांभी, पं अरूण शर्मा, रमेश ग्वाला, अनिल मालवीय, राकेश भावसार, कारूलाल सोनगरा, गुड्डु गढवाल, भाजपा मण्डल महामंत्री बिल्लु अग्रवाल, मंत्री बादल शर्मा, भाजपा नेता जितेन्द्र यादव, रांकी यादव, मुकेश माली, संजय जैन, प्रकाश जोशी, गणेश फगवार, हमेन्त सोलंकी, धमेन्द्र श्रीवास्तव, अजीजउल्लाह सर,   भेरूलाल अन्यवाडा, भरत शिंदे, दिनेश नागर, सोनु सांखला, भेरूभाई चौहान, कुणाल शक्तावत, डॉ अशोक सिह शक्तावत, दिपक मालवीय, पिन्टु शर्मा, पारसमल जैन, नपा उपयंत्री महेश शर्मा, समयपााल सुधीर दुबे, महेश हाडा सहित कई गणमान्य नागरिक के द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन नपा उपाध्यक्ष श्री सुनील जैन महाबली ने किया व आभार पूर्व पार्षद हेमन्त यादव ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts