Breaking News

कोरोना संक्रमण में इंदौर देश में दूसरे नंबर पर, केरल को पीछे छोड़ा

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर अब कोरोना राजधानी बन गया है कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में 22 नए पॉजिटिव मरीज मिले। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 173 हो गई।   

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के लिहाज से इंदौर देश में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। 7 अप्रैल दोपहर तक इंदौर में मरीजों की संख्या 151 थी, जबकि केरल के कासरगोड में 152 थी। कासरगोड में अब 156 मरीज हैं और इंदौर में यह आंकड़ा 173 पर पहुंच गया है। अब मुंबई और ‘मिनी मुंबई’ के बीच कोरोना मरीजों के आंकड़ों पर रोक लगाने की जंग है। मंगलवार को मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब में 103 सैंपल जांचे गए।

कोरोना के मरीज अब चिह्नित हॉट स्पॉट इलाकों के अलावा दूसरे क्षेत्रों से भी मिलने लगे हैं। मंगलवार को तिलक नगर, मरीमाता, लोकमान्य नगर जैसे इलाकों से नए 22 पॉजिटिव मरीज मिले, इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 173 पर पहुंच गई। इस आंकड़े के साथ ही इंदौर मरीजों के मामले में देश का तीसरा शहर हो गया है। सोमवार तक केरल का कासरगोड तीसरे स्थान पर था। मुंबई पहले और दिल्ली दूसरे स्थान पर हैं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts